———–

16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मणिपुर पुलिस ने कांगपोकपी जिले में एक शख्स को पकड़ा है। इसका नाम सथाओलेन किलोंग है, जो बोंगमोल गांव के पास ट्रक ड्राइवरों से पैसे वसूल रहा था। इस शख्स से जुड़े ग्रुप के 3 बंकर भी नष्ट कर दिए। पुलिस को एक और सर्च ऑपरेशन के दौरान थौबल जिले के वेथौ फुट हिल एरिया से हथियार भी मिले हैं।

आज की अन्य बड़ी खबरें…

कश्मीर के उरी में मारे गए 2 आतंकियों में से एक का शव मिला, घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे

जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में शनिवार को सुरक्षाबलों ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे दो आतंकियों को मार गिराया था। इनमें से एक आतंकी की बॉडी रविवार सुबह रिकवर कर ली गई है। घटना गोहलन इलाके में हुई थी।

अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षाबलों ने आतंकियों के एक समूह को उरी के गोहलन इलाके में घुसपैठ करते हुए देखा था। सुरक्षाबलों ने उन्हें रुकने को कहा और उनकी घुसपैठ को नाकाम किया।

पूर्व केंद्रीय मंत्री बालियान ने अपने खिलाफ CBI जांच की मांग की, भाजपा विधायक ने भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे

पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने एक पत्र लिखकर अपने खिलाफ लगे भ्रष्टाचार के आरोपों की सीबीआई जांच कराने की मांग की है। बालियान इस बार मुजफ्फरनगर सीट से चुनाव हार गए हैं। इसके बाद भाजपा विधायक ने उन पर आरोप लगाए थे।

बालियान ने लिखा, पत्र में लगाए गए सभी आरोपों का खंडन करता हूं और उन सभी आरोपों की सीबीआई से या अन्य किसी उच्च स्तरीय संस्था से जांच कराई जाए ताकि मुझ पर लगाए गए उन सभी आरोपों की सच्चाई देश के समक्ष आ सके।

BSF ने भुज के जखाऊ कोस्ट से 10 संदिग्ध पैकेट बरामद, इनमें ड्रग्स होने की आशंका, 8 दिनों में ऐसे 139 पैकेट मिले

गुजरात के भुज के जखाऊ कोस्ट से बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) ने शनिवार (22 जून) को 10 संदिग्ध पैकेट बरामद किए हैं। BSF ने बताया कि पिछले 8 दिनों में ऐसे 139 पैकेट बरामद किए गए हैं। इनमें ड्रग्स होने की आशंका जताई जा रही है। BSF को शक है कि ये पैकेट पाकिस्तान से आए हैं, हालांकि फिलहाल जांच के बाद ही पूरी बात पता चलेगी।

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||