———–

Criminal carrying reward of Rs 25000 arrested in police encounter in Noida

पुलिस की गिरफ्त में बदमाश
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


नोएडा में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। थाना सेक्टर-113 पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25 हजार के इनामी बदमाश प्रकाश उर्फ चूहा को गिरफ्तार किया है, उसका एक साथ फरार हो गया है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस ने बदमाश के कब्जे से अवैध हथियार और कारतूस बरामद किए हैं। इसी के साथ चोरी की बाइक और लूट के चार मोबाइल भी इनके पास से मिले हैं।  

पुलिस के मुताबिक, 19 जून की रात को थाना सेक्टर-113 पुलिस द्वारा एफएनजी रोड पुस्ता के पास चेकिंग के दौरान एक बाइक पर सवार दो अभियुक्तों को रूकने का इशारा किया गया। जिसपर बदमाशों द्वारा रूकने के बजाय पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया गया। पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में बदमाश प्रकाश उर्फ चूहा पुत्र झब्बा लाल को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है।

घायल बदमाश प्रकाश उर्फ चूहा के कब्जे से एक अवैध तमंचा मय एक खोखा कारतूस व एक जिंदा कारतूस, चोरी की बाइक, चार मोबाइल फोन लूट के बरामद हुए है। अभियुक्त का साथी मनीष निवासी कल्याणपुरी मौके से फरार हो गया है जिसकी तलाश की जा रही है। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||