———–

गर्मी ले रही जान (सांकेतिक तस्वीर)
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


जिले में अलग-अलग स्थानों पर नौ लोगों की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। इनमें पांच शवों की पहचान भी नहीं हो पाई। आशंका जताई जा रही है कि भीषण गर्मी व लू के कारण इन लोगों ने दम तोड़ा है। पुलिस का दावा है कि इनके शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले हैं। संबंधित कोतवाली पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के सही कारणों का पता चलेगा।

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार को सेक्टर-125 स्थित निजी विश्वविद्यालय के गेट नंबर पांच के पास कूड़ा बीनने वाले युवक का शव मिला। उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। सेक्टर एक स्थित टकसाल के पास शाम को करीब 60 वर्षीय बुजुर्ग का शव बरामद हुआ। आसपास के लोगों ने बुजुर्ग की भीषण गर्मी के कारण मौत होने की आशंका जताई।

घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। बुजुर्ग की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। इसके अलावा सेक्टर-57 में ग्रीन बेल्ट के पार्क के पास में दो लोगों के शव मिले। दोनों की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। दोनों चादर बिछाकर लेटे हुए थे। बाद में मृत मिले। वहीं, सोमवार को सेक्टर-61 के गेट नंबर पांच के पास एक अज्ञात व्यक्ति बेहोश मिला था। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

एक्सप्रेसवे थाना क्षेत्र में नंगली गांव निवासी ब्रह्मानंद (51) को तबीयत खराब होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। ब्रह्मानंद सिक्योरिटी का कार्य करता था। उसके परिजनों को सूचना दी गई है।

इधर, सीएचसी भंगेल में मजदूरी का काम करने वाले 45 वर्षीय श्यामलाल को तबीयत खराब होने के बाद भर्ती कराया गया था। चिकित्सकों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। इधर, रबूपुरा में भी दो लोगों ने दम तोड़ दिया। परिजनों ने लू लगने से मौत की आशंका जताई है।

 

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||