———–

नई दिल्ली. पाकिस्तान के टी20 वर्ल्ड कप में शर्मनाक हार के बाद गड़े मुर्दे उखड़ने शुरू हो गए हैं. हुआ ये कि शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान की मौजूदा टीम की तुलना 2009 से कर दी. अफरीदी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा कि तब के कप्तान यूनुस खान से टीम खफा थी. इसके बावजूद यूनुस की कप्तानी में टीम ने इतिहास रच दिया था. अब इसी सोशल मीडिया में शाहिद अफरीदी, यूनुस खान, मोहम्मद यूसुफ (यूसुफ योहाना), शोएब मलिक, कामरान अकमल, उमर अकमल के पुराने दावे वायरल हो गए हैं, जिसमें जूतमपैजार की स्थिति सी बनी दिखती है.

शाहिद अफरीदी ने सोशल मीडिया मीडिया एक्स पर मंगलवार को एक पोस्ट किया. उन्होंने लिखा कि साल 2009 में टीम कप्तान यूनुस खान से खुश नहीं थी. लेकिन यह वही यूनुस थे, जो टीम को साथ लाए और इतिहास रचा. अच्छी कप्तानी किसी भी परिस्थिति में चीजें बेहतर बना लेती है.’ बता दें कि पाकिस्तान ने 2009 का टी20 वर्ल्ड कप जीता था.

केन विलियम्सन भी चले बोल्ट की राह, सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट ठुकराया, कप्तानी छोड़ी, अब क्या करेगा न्यूजीलैंड?

शाहिद अफरीदी के इस पोस्ट के बाद यूनुस खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें यूनूस कह रहे हैं कि वे अफरीदी ही थे, जिन्होंने उनके खिलाफ अभियान चलाया था. यूनुस कहते हैं कि शाहिद अफरीदी ने उनके खिलाफ साथ देने के लिए साथियों को कुरान की कसम खिलाई थी.

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||