———–

मुंबई21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

यह तस्वीर हादसे के कुछ सेकेंड पहले की है। इसमें महिला का दोस्त कार रोकने के लिए दौड़ा, लेकिन तब तक गाड़ी खाई में गिर गई।

महाराष्ट्र में रील्स बनाने के चक्कर में एक महिला की 300 फीट नीचे खाई में गिरकर मौत हो गई। मामला औरंगाबाद जिले के सुलीभंजन का है। महिला की पहचान 23 साल की श्वेता दीपक सुरवासे के रूप में हुई है। खाई में गिरने से कुछ सेकेंड पहले का वीडियो भी सामने आया है।

श्वेता सोमवार (17 जून) की दोपहर करीब 2 बजे अपने 25 साल के दोस्त सूरज संजाउ मुले के साथ औरंगाबाद से सुलीभंजन हिल्स गई थी। वह सुलीभंजन में दत्त मंदिर के पास पहाड़ पर डाइविंग सीखते हुए रील्स बना रही थी। इसी दौरान गाड़ी रिवर्स करते समय यह हादसा हुआ।

श्वेता अपने एक दोस्त के साथ 17 जून को औरंगाबाद से सुलीभंजन हिल्स गई थी।

श्वेता अपने एक दोस्त के साथ 17 जून को औरंगाबाद से सुलीभंजन हिल्स गई थी।

वीडियो में देखा गया कि श्वेता ड्राइविंग सीट पर बैठकर कार चला रही थी। उसका दोस्त सूरज कार के बाहर से वीडियो शूट कर रहा था। इसी दौरान श्वेता कार रिवर्स करने लगी। तब खाई और कार के बीच महज 50 मीटर की दूरी थी। श्वेता ने कार रिवर्स करते समय ब्रेक लगाने की बजाय एक्सीलरेटर लगा दिया।

वीडियो शूट कर रहा उसका दोस्त उसे क्लच दबाने को कहता है। वह कार रोकने के लिए दौड़ता भी है, लेकिन तब तक गाड़ी तेजी से पीछे खाई में गिर जाती है। हादसे में श्वेता की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद की तस्वीरों में झाड़ियों के बीच फंसी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त दिखाई दी।

भोपाल में चलती बाइक पर रील बनाने के दौरान नीचे गिरा युवक; मौत

इस घटना से दो दिन पहले शनिवार (16 जून) को मध्य प्रदेश के भोपाल में एक ऐसी ही घटना हुई। भोपाल में 16 जून की सुबह करीब 4 बजे एक युवक अपने 2 दोस्तों के साथ शहर के लिंक रोड पर बाइक चलाते हुए रील बना रहा था।

तभी उसकी गाड़ी का बैलेंस बिगड़ गया। युवक का सिर डिवाइडर से टकराने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। युवक ने हादसे के करीब 10 मिनट पहले ही एक रील अपलोड की थी। इसके बाद अगली रील बना रहा था, तभी हादसा हो गया। पूरी खबर पढ़ें…

कोटा में कट्टा लेकर रील बनाते समय गोली चली, युवक की मौत

राजस्थान के कोटा में 2 मई को दोस्त के साथ रील बनाते समय एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई। मृतक युवक यशवंत (22 साल) कुछ दिन पहले ही कोटा आया था। वह अपने दोस्त के साथ रील बना रहा था। उसके हाथ में देसी कट्‌टा था। कट्टे का ट्रिगर दबने से गोली उसके सीने में लगी। आसपास के लोग न्यू मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल लेकर गए। इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। पूरी खबर पढ़ें…

यूपी में रील्स के चक्कर में ट्रेन से कटा स्टूडेंट, दोस्त से वीडियो बनवा रहा था

यूपी के बाराबंकी में 27 सितंबर 2023 को रील बनाने के चक्कर में एक 16 साल के स्टूडेंट की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। घटना का वीडियो भी सामने आया, जिसमें लाल शर्ट पहने हुए स्टूडेंट सिर पर रुमाल बांधकर रेलवे ट्रैक के पास खड़ा था।

उसका एक दोस्त अप-लाइन पर खड़े होकर वीडियो शूट करने लगा। स्टूडेंट ने अपने दोस्त को स्लो मोशन में रील बनाने कहा। तभी अचानक पीछे से ट्रेन आ गई। ट्रेन के इंजन की चपेट में आकर स्टूडेंट ट्रैक किनारे गिर गया। उसका दोस्त उसकी मौत का वीडियो मोबाइल में रिकॉर्ड करता रहा। पूरी खबर पढ़ें…

खबरें और भी हैं…

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||