———–

गाजियाबाद. गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में एक युवक और युवती की प्रेम कहानी और उसके अंजाम के चर्चे हर किसी के जुबान पर है. मसूरी क्षेत्र में रहने वाले प्रेमी युगल जोड़ी में से एक ने गुरुवार को ऐसा कदम उठाया, जिससे इलाके के लोग भी दंग रह गए. लोग चाह कर भी इस घटना को भूल नहीं पा रहे हैं. और चौक-चौराहों पर यह चर्चा हो रही है कि क्या बचपन और स्कूल के दिनों के प्यार का यही अंजाम होता है? दरअसल, गुरुवार को प्रेमी की सगाई समारोह में प्रेमिका ने पहले तो हंगामा किया फिर ऐसा कदम उठाया जो वाकई में काफी खौफनाक है.

गुरुवार को 11 बजे के आस-पास एक सगाई समारोह में हाई वॉल्टेज ड्रामा शुरू होता है. बता दें कि जब प्रेमिका को प्रेमी की सगाई की खबर लगती है तो वह हरियाणा के सिरसा से गाजियाबाद पहुंच जाती है. प्रेमी की सगाई समारोह में प्रेमिका फिल्मी अंदाज में पहले तो प्रेमी से अपने प्यार की गुहार लगाती है, लेकिन प्रेमी के पत्थर दिल को जब तरस नहीं आता है तो प्रेमिका ऐसा कदम उठाती है, जिसको देखकर सभी लोग चौंक जाते हैं.

प्रेमिका के हंगामा करने के बाद भी जब प्रेमी का दिल नहीं पिघला तो लोगों के सामने जहर पी लेती है.

स्कूल टाइम के प्यार का हो गया The-Endप्रेमिका के हंगामा करने के बाद भी जब प्रेमी का दिल नहीं पिघला तो लोगों के सामने जहर पी लेती है. जहर पीने से पहले प्रेमी से कहा कि तुमने मेरा प्यार ठुकरा दिया मैं जी कर क्या करूं. अब जिंदगीभर तुमको इसका अंजाम भुगतना पड़ेगा. सबसे बड़ी बात यह हुई कि प्रेमी के परिजन लड़की को अस्पताल ले जाने की बजाय उसे घर छोड़ आए. घर पर हालत बिगड़ने पर लड़की मां और गांव के ग्राम प्रधान ने उसे एक नजदीकी अस्पताल ले गए. वहां से फिर उसे मेरठ के सुभारती अस्पताल रेफर कर दिया गया. बाद में उपचार के दौरान छात्रा की मौत हो जाती है.

संबंधित खबरें

बता दें कि छात्रा के द्वारा जहर निगलते ही लोगों में हड़कंप मच जाता है, लेकिन लड़की को अस्पताल ले जाने की बजाय उसे उसके घर क्यों छोड़ दिया गया इसकी भी चर्चा हो रही है. इलाके के एसीपी नरेश कुमार की मानें तो अभी तक छात्रा के परिजनों की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है. छात्रा की मौत जहर खाने से हुई है. इस बात की पुष्टि मेडिकल रिपोर्ट में भी आई है. परिजनों की तरफ से शिकायत मिलने पर जांच की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: 2 करोड़ रुपये में खरीदा था थर्ड फ्लोर पर एक फ्लैट… 2 महीने बाद ही नहाने और पीने के लिए ढोना पड़ रहा है ग्राउंड फ्लोर से बाल्टी में पानी

इस घटना की चर्चा अभी भी क्षेत्र में हो रही है. अब बताया जा रहा है कि युवक की सगाई जिस युवती के साथ हो रही थी, उसके परिजन भी घटना से आहत हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि सगाई रुक गई है और युवती के परिजन लड़के से सगाई करें कि नहीं इस पर सोच विचार कर रहे हैं.

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||