———–

Get Latest हिन्दी समाचार, Breaking News on India at LatestLY हिन्दी. गाजियाबाद जिले में टाटा स्टील के एक अधिकारी की हत्या का एक आरोपी शुक्रवार तड़के मुठभेड़ में मारा गया।

गाजियाबाद/लखनऊ, 10 मई गाजियाबाद जिले में टाटा स्टील के एक अधिकारी की हत्या का एक आरोपी शुक्रवार तड़के मुठभेड़ में मारा गया।

उत्तर प्रदेश पुलिस ने लखनऊ में एक बयान में जानकारी दी।

टाटा स्टील के भारत बिक्री प्रमुख विनय त्यागी की चार मई को हत्या कर दी गई थी।

पुलिस ने बयान में कहा, ‘‘आज 10 मई को शालीमार गार्डन थाने (गाजियाबाद के) का एक पुलिस दल आपराधिक घटनाओं के मद्देनजर वांछित आरोपियों की तलाश कर रहा था और थाना क्षेत्र में कान्हा परिसर में जांच पड़ताल कर रहा था तभी अचानक मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो लोग तेजी से वहां से निकले, जब उनका पीछा किया तो मोटरसाइकिल फिसल कर एक इमारत के बंद गेट के सामने गिर गई।’’

पुलिस टीम को अपने पीछे आता देख अपराधियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। बयान में बताया गया कि पुलिस की जवाबी कार्रवाई में मोटरसाइकिल चालक घायल हो गया जबकि दूसरा फरार हो गया।

इस दौरान एक पुलिस उप निरीक्षक भी घायल हो गया।

पुलिस ने बताया कि दोनों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां अपराधी दक्ष को मृत घोषित कर दिया गया। दक्ष, विनय त्यागी की हत्या के मामले में वांछित था।

पुलिस ने बताया कि उसके पास से एक पिस्तौल, कारतूस, एक चोरी की मोटरसाइकिल और त्यागी का मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

आरोपी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और 394 (डकैती के दौरान जानबूझकर चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

(यह सिंडिकेटेड न्यूज़ फीड से अनएडिटेड और ऑटो-जेनरेटेड स्टोरी है, ऐसी संभावना है कि लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है)

Share Now


Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||