Image Slider


नयी दिल्ली, 20 अक्टूबर (भाषा) रियल एस्टेट कंपनी प्रेस्टीज एस्टेट्स प्रोजेक्ट्स लिमिटेड गाजियाबाद में एक टाउनशिप विकसित करने के लिए लगभग 7,000 करोड़ रुपये का निवेश करेगी। कंपनी राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र-दिल्ली के संपत्ति बाजार में कारोबार का विस्तार करना चाहती है।


बेंगलुरु स्थित प्रेस्टीज एस्टेट्स राष्ट्रीय राजधानी के एरोसिटी में एक वाणिज्यिक परियोजना का निर्माण कर रही है। यह दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद के सिद्धार्थ विहार में तीन जमीन के टुकड़ों का अधिग्रहण करके दिल्ली-एनसीआर के आवास बाजार में उतरी है।

प्रेस्टीज समूह के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक (सीएमडी) इरफान रजाक दिल्ली-एनसीआर के आवास बाजार को लेकर आशान्वित हैं। उन्होंने कहा कि यदि कंपनी लगातार भूमि अधिग्रहण कर सकी तो सालाना 10,000 करोड़ रुपये मूल्य के आवास की बिक्री की संभावना है।

मार्च में, प्रेस्टीज एस्टेट्स प्रोजेक्ट्स ने टाउनशिप विकसित करने के लिए सिद्धार्थ विहार, इंदिरापुरम एक्सटेंशन, गाजियाबाद में 62.5 एकड़ जमीन का अधिग्रहण किया।

सभी आवश्यक मंजूरी मिलने के बाद टाउनशिप परियोजना ‘प्रेस्टीज सिटी’ इसी तिमाही में शुरू होने की उम्मीद है।

परियोजना लागत के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि यह लगभग 6,000-7,000 करोड़ रुपये होगी।

रजाक ने कहा कि जमीन पहले ही खरीद ली गई है और निर्माण लागत की पूर्ति बिक्री बुकिंग के आधार पर ग्राहकों से धन जुटाकर की जाएगी।

भाषा अजय अनुराग

अजय


Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||