Image Slider

नई दिल्ली. इस साल की शुरुआत में भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के सेंट्रल कॉन्टैक्ट लिस्ट से बाहर किये जाने वाले विकेटकीपर इशान किशन (Ishan Kishan) के भारत ए टीम में वापसी करने की काफी संभावना है. किशन को घरेलू क्रिकेट पर आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) को प्राथमिकता देने के कारण बीसीसीआई ने केंद्रीय अनुबंध से बाहर कर दिया था.

किशन इस सत्र में घरेलू क्रिकेट में वापसी पर झारखंड का नेतृत्व कर रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ दो चार दिवसीय ‘टेस्ट’ के अलावा वह सीनियर टीम के साथ एक ‘इंट्रा-स्क्वाड’ अभ्यास मैच में भाग लेने के लिए तैयार हैं. ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ दो ‘टेस्ट’ 31 अक्टूबर से तीन नवंबर तक मैके और फिर सात से 10 नवंबर तक एमसीजी (मेलबर्न क्रिकेट मैदान) में होंगे.

Sarfaraz Khan: किस कार से चलते हैं सरफराज खान? नेटवर्थ करोड़ों में, कहां से होती है इतनी कमाई

बीसीसीआई ने हालांकि अभी तक टीम की घोषणा नहीं की है लेकिन रुतुराज गायकवाड़ या अभिमन्यु ईश्वरन में से किसी एक को टीम का नेतृत्व करने की उम्मीद है. अभिमन्यु ने अपने पिछले चार प्रथम श्रेणी मैचों में चार शतक बनाए हैं. वह सीनियर टीम में वैकल्पिक सलामी बल्लेबाज के तौर पर शामिल हो सकते हैं. क्योंकि कप्तान रोहित शर्मा व्यक्तिगत कारणों से पहले दो टेस्ट मैचों में से एक के दौरान ब्रेक लेंगे.

ऑस्ट्रेलिया ए दौरे के लिए भारत ए की संभावित टीम: रुतुराज गायकवाड़, अभिमन्यु ईश्वरन, देवदत्त पडिक्कल, साई सुदर्शन, बी इंद्रजीत, अभिषेक पोरेल (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), मुकेश कुमार, रिकी भुई, नितीश कुमार रेड्डी, मानव सुथार, नवदीप सैनी, खलील अहमद, तनुष कोटियन, यश दयाल

Tags: Ishan kishan

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||