Image Slider

बाड़मेर. बाड़मेर से सटे बालोतरा जिले के सिणधरी थाना इलाके के कादा नाडी गांव में राजस्थान पुलिस के एक थानेदार की 35 साल की पत्नी का शव पानी के टांके (टंकी) में पड़ा मिला है. घटना की जानकारी मिलते ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया. मृतका के परिजनों ने उसके थानेदार पति समेत सास और पुलिस कांस्टेल देवर पर हत्या का आरोप लगाते उनके खिलाफ केस दर्ज कराया है. उनका कहना है कि उनकी बेटी को मारकर टांके में डाला गया है. मृतका का पति खेताराम नागौर के पांचुड़ी थाने में थानाप्रभारी है.

पीहर पक्ष का आरोप है कि खेताराम का किसी अन्य महिला से अफेयर चल रहा है. इसके कारण सीमा को रस्ते से हटाया गया है. बाद में शव को टांके में डालकर सुसाइड का रूप दिया गया है. वहीं सीमा के थानेदार पति खेताराम का कहना है कि उसे फंसाया जा रहा है. पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर उसे उसके परिजनों को सौंप दिया है. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

पड़ोसी की सूचना पर पुलिस पहुंची मौके पर
सिणधरी थानाप्रभारी सुरेश सारण ने बताया शुक्रवार को सुबह 10 बजे सब इंस्पेक्टर खेताराम के गांव कादानाड़ी के पड़ोसी ने पुलिस को फोन के जरिये इसकी सूचना दी थी. उसने बताया कि सब इंस्पेक्टर खेताराम की पत्नी सीमा (35) का शव घर के पानी के टांके में पड़ा है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को टांके से निकलवाया. पुलिस ने मृतका के पीहर पक्ष को घटना की जानकारी देकर मौके पर बुलाया. एफएसएल टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाए.

पीहर पक्ष ने कहा मारकर टांके में डाला शव
घटना की गंभीरता को देखते हुए सिवाना डीएसपी सहित उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस का कहना है कि मौत के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा. उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. मृतका सीमा का पीहर बालोतरा के लूखो की ढाणी में है. मृतका के भाई महेन्द्र कुमार आरोप लगाया है कि सीमा के पति सहित ससुराल पक्ष के लोगों ने उसे मारकर टांके में डाल दिया. पीहर पक्ष के अनुसार मृतका का पति खेता राम उप निरीक्षक है. खेताराम का चचेरे भाई किशनाराम भी पुलिस में है. उसका आरोप है कि वे लोग पुलिस के दांव पेंच जानते हैं. इसलिए उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है.

सीमा की शादी करीब 15 साल पहले खेताराम के साथ हुई थी
इसके पीछे उसने तर्क दिया कि उन्हें घटना की जानकारी सीमा के ससुराल वालों के पड़ोसियों और पुलिस से मिली थी न के खेताराम के परिवार की तरफ से. सीमा की शादी करीब 15 साल पहले खेताराम के साथ हुई थी. उसके दो बेटियां और एक बेटा है. कुछ साल पहले भी खेताराम और पूरो देवी ने सीमा के साथ मारपीट की थी. उसके बाद सामाजिक स्तर पर समझाइश की गई थी तो उन्हें आश्वासन दिया था कि अब आगे मारपीट नहीं करेंगे. खेताराम इन दिनों छुट्टी लेकर घर आया हुआ है.

Tags: Barmer news, Murder case, Rajasthan news

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||