Image Slider

हाइलाइट्सगाजियाबाद में एक नौकरानी की करतूत देख परिवार सदमे में है नौकरानी मूत्र से आटा गूंथकर रोटियां बनाकर खिला रही थी मोबाइल में रिकॉर्डिंग देखने के बाद परिवार ने मुकदमा दर्ज करवाया

गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक नौकरानी की ऐसी घिनौनी करतूत का खुलासा हुआ है, जिसे सुनकर सभी हैरान हैं. नौकरानी परिवार को मूत्र से आटा गूंथकर रोटी बनाकर खिला रही थी. शक होने पर जब परिवार ने चुपके से किचन में मोबाइल रखकर वीडियो बनाया तो नौकरानी की करतूत देख सभी सदमे में आ गए. इसके बाद थाना क्रासिंग रिपब्लिक में शिकायत दर्ज करवाई गई है.

पूरा मामला थाना क्रासिंग रिपब्लिक क्षेत्र का है. यहां रहने वाला एक परिवार लिवर की बीमारी से ग्रसित है.  जिसकी वजह से घर में खाना बनाने के लिए घरेलू सहायिका को रखा गया है. शिकायतकर्ता महिला के मुताबिक नौकरानी रीना उसके यहां 8 साल से काम कर रही हैं. 14 अक्टूबर को उन्होंने जब मोबाइल की रिकॉर्डिंग देखी तो उसमें रीना बर्तन में मूत्र कर रही है और फिर उसी से आटा गूंथकर रोटी बना रही हैं. जिसके बाद महिला ने नौकरानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. अब पुलिस इस मामले में जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है.

परिवार का आरोप है कि हो सकता है रीना यह हरकत लंबे समय से करती आ रही हो. फिलहाल नौकरानी की तरफ से मुकदमा पंजीकृत करवा दिया गया है. इस मामले में एसीपी वेव सिटी लिपि नगायच ने बताया कि महिला की शिकायत पर जांच की जा रही है. जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

FIRST PUBLISHED : October 16, 2024, 07:58 IST

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||