Image Slider

अमेठी: सोशल मीडिया के दौर में युवाओं पर रील बनाने के चक्कर में ऐसा जुनून सवार है कि वह बिना किसी खतरे की चिंता किए जान जोखिम में डालकर अजब-गजब हरकत कर देते हैं. ऐसा ही वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो अमेठी का है और यह अमेठी की पहली घटना नहीं है. इसके पहले ऐसा घटनाएं यहां पर हो चुकी है. फिलहाल वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय है और वायरल वीडियो की जांच की जा रही है.

अमेठी का वायरल वीडियो
वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के जाफरगंज मंडी का बताया जा रहा है. जहां जगदीशपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत जाफरगंज मंडी में लगे किलोमीटर के सांकेतिक बोर्ड पर एक युवक इस्लामिक झंडा लहराता नजर आ रहा है. हैरान कर देने वाली बात है कि नीचे लोग बैठकर उसका वीडियो बना रहे हैं और उसको रोक भी नहीं रहे हैं. इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देख लोग हैरान हो रहे हैं.

पहले भी हो चुकी है घटना
अमेठी की यह पहली घटना नहीं है, जो अजब गजब है. अमेठी में इसके पहले भी पुशअप करते हुए अमेठी के एक युवक का बाईपास पर लगे सांकेतिक बोर्ड पर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. हालांकि, उस युवक की पुलिस पहचान नहीं कर सकी और वह सिर्फ कागजों में ही दब गया. लेकिन एक बार फिर जान जोखिम में डालकर लिया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोगों के बीच चर्चा का विषय है. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर लगातार कुछ ना कुछ चीज वायरल होती रहती हैं.

इसे भी पढ़ें: Bahraich Violence: बेटी जिंदा जल रही थी! मजबूर पिता रोते रहे..झरोखे से झांकते रहे, बहराइच हिंसा की दर्दनाक कहानी

अक्सर वायरल होते हैं अजब-गजब वीडियो
सोशल मीडिया पर रोजाना कुछ न कुछ वायरल होना अब एक आम बात है. अक्सर ऐसे अजब-गजब वीडियो इंटरनेट पर छाए रहते हैं. किसी वीडियो को देख लोग हैरान रह जाते हैं. तो कुछ को देख हंसी छूट जाती है.

Tags: Amethi news, Local18, Viral video

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||