Image Slider

सांसद संजय सिंह
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


दिल्ली में आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मुंबई में बाबा सिद्दीकी की हत्या को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करके भाजपा पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जहां भी भाजपा की सरकार है वहां अराजकता का माहौल है। भाजपा शासित राज्यों में अपराध चरम पर है, हत्या और लूट की घटनाएं हो रही हैं।

Trending Videos

संजय सिंह ने कहा कि भाजपा शासित राज्यों में अपहरण की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं और भजपा की सरकारें कानून व्यवस्था कायम करने में पूरी तरह से फेल साबित हो रही हैं। बाबा सिद्दीकी को लेकर संजय सिंह ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार के पूर्व मंत्री की हत्या कोई आम घटना नहीं है। संजय सिंह ने कहा कि बाबा सिद्दीकी सत्ता पक्ष के नेता थे उनको वाई श्रेणी की सुरक्षा मिली थी फिर उनकी सरेआम हत्या कर दी गई।

 

संजय सिंह ने आगे कहा कि राजधानी दिल्ली में एक जिम के मालिक की हत्या कर दी गई, सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई और पुलिस कुछ नहीं नहीं कर पाई। राजधानी दिल्ली में कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी पीएम मोदी और अमित शाह की है फिर भी अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। 

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या में भी लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आया था, बाबा सिद्दीकी की हत्या में भी लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आया है। लॉरेंस बिश्नोई गुजरात की जेल में बंद है फिर पुलिस कुछ नहीं कर पा रही है। भाजपा की सरकारें कुछ भी नहीं कर पा रही हैं।

आप नेता संजय सिंह ने कहा कि पीएम मोदी को फॉलो करने वाले लोग इसका विरोध करने की जगह इसके पक्ष में लिख रहे हैं। आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि भाजपा को महाराष्ट्र की जनता आने वाले चुनाव में सबक सिखाएगी।

 

       

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||