Image Slider

नई दिल्ली. फखर जमां ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चयन पैनल पर सवाल उठाया है. इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने बाबर आजम को टीम से बाहर किए जाने पर पीसीबी से सीधा पंगा ले लिया है. बाएं हाथ के बल्लेबाज फखर ने विराट कोहली का उदाहरण देते हुए कहा है कि जब ये दिग्गज बल्लेबाज खराब दौर से गुजर रहा था तब, भारतीय बोर्ड ने इसका सपोर्ट किया था और उसे टीम से बाहर नहीं किया. फखर ने कहा है कि बाबर को बाहर किए जाने से टीम में गलत मैसेज जाएगा. वनडे में डबल सेंचुरी जड़ चुके फखर के इस हरकत से पीसीबी नाराज है. और वो इस खिलाड़ी से बातचीत कर रहा है.

खराब फॉर्म की वजह से बाबर आजम (Babar Azam) को पाकिस्तान की टीम से बाहर कर दिया गया है. चयनकर्ताओं ने उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ आगामी दूसरे और तीसरे टेस्ट मैच के लिए चुनी गई टीम में जगह नहीं दी है. पाक चयनकर्ताओं का ये फैसला फखर जमां (Fakhar Zaman) को रास नहीं आया और उन्होंने इसकी भड़ास सोशल मीडिया पर निकाला. फखर ने इस दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) का उदाहरण दिया और कहा कि जब कोहली खराब फॉर्म में होता है तब उसका बोर्ड उसके साथ होता है.

ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद पाकिस्तान के भरोसे टीम इंडिया, कैसे खेलेगा सेमीफाइनल, बना ये दिलचस्प समीकरण

आखिरी ओवर में गजब ड्रामा… 5 विकेट बचे थे… 6 गेंद पर चाहिए थे 14 रन, फिर भी हार गई टीम इंडिया

फखर जमां ने एक्स पर लिखा,’ बाबर आजम को बाहर करने के बारे में सुझाव सुनना चिंताजनक है. भारत ने विराट कोहली को 2020 और 2023 के बीच अपने कठिन दौर के दौरान बाहर नहीं रखा. उस समय उनका औसत क्रमशः 19.33, 28.21 और 26.50 था. यदि हम अपने मुख्य बल्लेबाज को, जो पाकिस्तान का अब तक का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी है, दरकिनार करने पर विचार कर रहे हैं, तो इससे पूरी टीम में गलत मैसेज जा सकता है. अभी भी पैनिक बटन दबाने से बचने का समय है. प्रमुख खिलाड़ियों को कमजोर करने के बजाय हमें अपने उनकी सुरक्षा देने पर फोकस करना चाहिए.’

फखर जमां के इतना लिखते ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड आग बबूला हो गया. बोर्ड के सूत्र ने कहा, ‘पीसीबी के टॉप अफिशियल्स फखर के ट्वीट से खुश नहीं हैं. इस बारे में उनसे बात की जा रही है.’ फखर का कहना है कि जिस तरह से बीसीसीआई ने तीन साल के दौरान खराब फॉर्म से गुजर रहे विराट कोहली का साथ नहीं छोड़ा, उसी तरह से बाबर आजम के साथ भी पीसीबी पेश आना चाहिए.

Tags: Babar Azam, Fakhar zaman, Pakistan Cricket Board

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||