Image Slider

मुंबई. सीनियर एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. उनकी हत्या मुंबई के बांद्रा ईस्ट में हुई, जिससे पूरे शहर में सनसनी फैल गई. बाबा, बेटे और विधायक जीशान सिद्दीकी के ऑफिस के बाहर थे, तभी उनपर शूटर्स ने गोलीबारी कर दी. बाबा सिद्दीकी को इलाज के लिए लीलावती अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया. बाबा सिद्दीकी के सीने में 2 गोलियां लगी थीं. पुलिस अधिकारियों ने पुष्टि की है कि हत्या के सिलसिले में दो संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है, हालांकि आगे की जांच जारी है।

बाबा सिद्दीकी को राजनीतिक करियर से परे इफ्तार पार्टी के लिए भी जाना जाता है. वह बॉलीवुड सेलेब्स के लिए ग्रैंड इफ्तार पार्टी रखते थे, जिसमें तमाम सेलेब्स भी शामिल होते रहे हैं. एक बार इफ्तार पार्टी के बहाने उन्होंने शाहरुख खान-सलमान खान की बरसों पुरानी लड़ाई को खत्म कर सुलह करवाई थी.

बता दें, शाहरुख खान और सलमान खान के बीच साल 2008 में झगड़ा हुआ था. यह झगड़ा कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी के दौरान हुआ था. दोनों के बीच तीखी बहस हुई थी. इसके बाद शाहरुख-सलमान खान ने 5 साल तक एक-दूसरे से बात नहीं की. एक-दूसरे से दूरी बनाए रखी. इस लड़ाई में सीधे-सीधे दो गुट भी नजर आए. एक सलमान की तरफ का और दूसरी शाहरुख की तरफ का.

हालांकि, 2013 में, बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी बॉलीवुड के इतिहास में एक यादगार पल बन गई. पार्टी में बाबा ने शाहरुख खान को सलमान के पिता सलीम खान के बगल में बैठाया, ताकि दोनों अपना झगड़ा खत्म कर सके. इस पार्टी में हुआ यूं कि शाहरुख, सलमान के आने से पहले सलीम खान के साथ बातचीत कर रहे थे. तभी सलमान आते हैं और शाहरुख को गले लगाते हैं.

बाबा सिद्दीकी इस पार्टी में शाहरुख खान और सलमान खान के गले मिलने पर खुश हुए. उन्होंने दोनों के साथ-साथ कंधे से कंधे मिलाकर फोटो के लिए पोज दिए. और इस तरह यह एक यादगर पल बन गया. इसके बाद शाहरुख और सलमान ने एक-दूसरे के फिल्मों में कैमियो किए. शाहरुख खान की ‘पठान’ में सलमान का लंबा कैमियो था, जबकि ‘टाइगर 3’ में शाहरुख का लंबा कैमियो रहा.

Tags: Bollywood news, Salman khan, Shah rukh khan

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||