Image Slider

नासिक. बाप-बेटे का रिश्ता बहुत खास होता है. माता-पिता अपने बच्चों की देखभाल के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं, लेकिन नासिक जिले के चांदवड तालुका में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसने पिता-पुत्र के रिश्ते पर सवाल खड़े कर दिए हैं. एक बच्‍चा बीमार रहता था और उसे डॉक्‍टर के पास बार-बार ले जाना पड़ता था. इसके तंग आकर प‍िता ने जो क‍िया ज‍िसने भी इस घटना के बारे में सुना वह डराने वाला था.

महाराष्‍ट्र के नास‍िक में एक प‍िता ने अपने बीमार बेटे को उल्टा लटकाकर बेरहमी से पीटा. अपने पत‍ि की हरकत से मां इतना घबरा गई क‍ि वह दौड़े-दौड़े पुल‍िस स्‍टेशन पहुंची और श‍िकायत दर्ज कराई है. मां की श‍िकायत पर पुल‍िस ने आरोपी प‍िता को अरेस्‍ट कर ल‍िया है. बताया जा रहा है आरोपी प‍िता अघोरी विद्या का काम करता था और यह घटना उसी का नतीजा हो सकती है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

बेटा लगातार बीमार रहता है
बताया जा रहा क‍ि आरोपी क्रूर पिता का नाम मंगेश नंदू बेंडकुले है. मां की शिकायत के आधार पर वडनेर भैरव पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज किया है. मिली जानकारी के अनुसार, मंगेश नंदू बेंडकुले चांदवड तालुका के एक गांव में रहते हैं. उनका पांच साल का बेटा है, जो लगातार बीमार रहता है.

मां ने बेटे को बचाने की कोश‍िश की
बच्चे की बार-बार बीमार होने की वजह से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन अस्पताल का खर्च वहन न कर पाने के कारण मंगेश ने गुस्से में आकर अपने बेटे को बेरहमी से पीटा. मां ने अपने बेटे को बचाने की कोशिश की, लेकिन पिता ने उसे उल्टा लटकाकर पीटना जारी रखा.

यह भी माना जा रहा है कि पारिवारिक विवाद और अघोरी के काम के कारण इस घटना को अंजाम दिया गया है. अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति ने संदेह जताया है कि आरोपी तांत्रिक है और उसने बच्चे को ठीक करने के लिए उसे उल्टा लटकाकर मंत्रों का जाप किया. बच्चे की मां ने आरोपी पिता को कड़ी सजा देने की मांग की है.

Tags: Crime News, Maharastra news

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||