Image Slider

मुंबई. अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी से उस वक्त न सिर्फ बच्चन फैमिली और राय फैमिली बल्कि उनके फैंस भी खुश थे. दोनों की शादी काफी धूमधाम से हुई थी. शादी के कुछ समय बाद ऐश्वर्या राय को श्वेता बच्चन और जया बच्चन से शादी की सलाह देने के लिए कहा गया था. यह सलाह देने के लिए करण जौहर ने कहा था. करण ने अपने पॉपुलर शो ‘कॉफी विद करण’ के दूसरे सीजन में जया और श्वेता से ऐश्वर्या को सलाह देने के लिए सवाल पूछा था. उनके साथ हेमा मालिनी और ईशा देओल भी थीं.

‘कॉफी विद करण सीजन 2’ की एक क्लिप वायरल हो रही है. यह क्लिप रैपिड फायर राउंड के दौरान की है. इसमें होस्ट करण जौहर ने श्वेता बच्चन को ऐश्वर्या राय बच्चन को सलाह देने के लिए कहा था. श्वेता ने कहा कि ऐश्वर्या को शादी की किसी सलाह की जरूरत नहीं है. वहीं, जया ने कहा कि अगर अभिषेक ने कुछ भी मिसबिहेव किया, तो चीजें बदल सकती हैं.

दरअसल, करण जौहर जब अभिषेक बच्चन को मैरिज एडवाइस देने के लिए जया बच्चन से पूछते हैं, तो इसमें वह कहती हैं, “अगर उसने मिसबिहेव करने की कोशिश की, तो ये स्केल बदल सकते हैं.”

Jaya Bachchan’s marriage advice to Abhishek and Aishwarya (from 2007)
byu/ewwdavid__ inBollyBlindsNGossip

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||