Image Slider

नई दिल्ली. पाकिस्तान के कई ऐस क्रिकेट खिलाड़ी रहे हैं जिन्होंने भारतीय लड़कियों को अपना हमसफर बनाया है. दिग्गज जहीर अब्बास से लेकर मोहसिन खान और तेज गेंदबाज हसन अली भारतीय बालाओं की खूबसूरती पर बोल्ड हो गए. इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ने जा रहा है. पूर्व स्पिन गेंदबाज रजा हसन ने भारत की पूजा से सगाई का ऐलान किया है. दोनों ने न्यूयॉर्क में सगाई की है और दोनों अगले साल जनवरी- फरवरी में शादी करने जा रहे हैं. 32 वर्षीय हसन ने सगाई का ऐलान सोशल मीडिया पर किया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पूजा शादी के लिए इस्लाम धर्म अपनाने को तैयार हैं.

बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज रजा हसन (Raza Hassan) ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पूजा (Pooja) के साथ एक फोटो शेयर की. फोटो में पूजा सगाई की रिंग को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं. समुंद्र किनारे खिंचे गए फोटो में रजा ने लाल रंगा कुर्ता पहना हुआ है जबकि पूजा ने वाइन क्लर की सूट में दिख रही हैं. रजा ने आंखों पर सन ग्लास लगा रखा है. दोनों के चेहरों पर स्माइल है. रजा अपनी मंगेतर पूजा का हाथ पकड़े रोमांटिक अंदाज में खड़े हैं.

‘आपके शैंपेन के ग्लास की तरह…’ सामने आया क्रिकेटर की पत्नी का बोल्ड अंदाज, फोटो देख ठहर जाएंगी नजरें

पैर में सिर्फ 2 उंगलियां… 1 ओवर में 34 रन, जड़ा शतक, गेंद को दो बार भेजा स्टेडियम के पार

रजा हसन का इंस्टाग्राम पोस्ट

‘मैंने शादी के लिए पूछा और वह तैयार हो गई’
रजा हसन ने लिखा, ‘ यह बताते हुए मुझे खुशी हो रही है कि मैंने सगाई कर ली है. मैंने अपने प्यार से पूरी जिंदगी साथ बिताने का सवाल पूछा और वह तैयार हो गई! अपने नए सफर के लिए हम उत्साहित हैं.’ इसके बाद उन्होंने एंगैज्ड और ऑवर जर्नी बिगिंस का हैशटैग पोस्ट किया है. पाकिस्तान की वेबसाइट क्रिकेट पाकिस्तान के मुताबिक रजा हसन की होने वाली पत्नी का नाम पूजा बोमन है और वह भारत की रहने वाली है.

रजा हसन के लिए धर्म बदलने को तैयार हैं पूजा
रिपोर्ट के मुताबिक रजा हसन और पूजा अगले साल जनवरी-फरवरी में शादी कर सकते हैं. मीडिया आउटलेट से रजा हसन ने कहा कि वह पूजा से शादी करने को लेकर बहुत खुश हैं. उन्होंने बताया कि पूजा हिंदू धर्म में विश्वास रखती हैं लेकिन उनका इस्लाम धर्म में बेहद दिलचस्पी है और वह अपने होने वाले पति के लिए धर्म बदलने को तैयार हैं. रजा हसन ने पाकिस्तान के लिए एक वनडे और 10 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. उन्होंने वनडे में एक और टी20 में 10 विकेट लिए हैं. रजा ने अक्टूबर 2014 में वनडे में डेब्यू किया जो उनका पहला और आखिरी वनडे साबित हुआ.

Tags: Pakistan cricket team

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||