Image Slider

कमल दखनी.

उदयपुर. टूरिस्ट सिटी उदयपुर की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सुनसान इलाके में एक विला में चल रही हाई प्रोफाइल पार्टी पर छापा मारकर वहां से करीब एक दर्जन लड़के और लड़कियों को पकड़ा है. ये लोग वहां कथित तौर पर रेव पार्टी कर रहे थे. पार्टी में शामिल लड़कियां दिल्ली की थी जबकि लड़के गुजरात के बताए जा रहे हैं. पुलिस ने वहां से साउंड सिस्टम और अन्य सामग्री बरामद कर उनको जब्त कर लिया है. शिकायत पर पुलिस जब वहां पहुंची तो पार्टी पूरे शबाब पर थी. लड़कियां डांस कर रही थी और नशे में धुत्त लड़के उन पर करारे नोट फेंक रहे थे.

पुलिस के अनुसार यह कार्रवाई मंगलवार रात को उदयपुर शहर से सटे नाई थाना इलाके में की गई है. इस इलाके में बने एक विला से मंगलवार रात को म्यूजिक की तेज आवाजें आ रही थी. विला के बाद लग्जरी गाड़ियां खड़ी थी. विला में संदिग्ध गतिविधियां को देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस विला का दरवाजा खोलकर अंदर गई तो वहां का नजारा देखकर वह सन्न रह गई. पार्टी में अश्लीलता की सभी हदें पार की जा रही थी.

विला में करीब एक दर्जन लड़के और लड़कियां मौजूद थी
विला में करीब आधा दर्जन लड़के और इतनी ही लड़कियां मौजूद थे. तेज म्यूजिक के साथ वहां हाई प्रोफाइल पार्टी चल रही थी. शराब और शबाब से लबरेज इस पार्टी में फर्श पर करारे नोट बिखरे हुए थे. टेबलें शराब की बोतलों और खाने पीने की चीजों से भरी हुई थी. लड़कियों ने बेहद कम कपड़े पहन रखे थे. वे डांस कर लड़कों का मनोरंजन कर रही थी. पार्टी के जश्न में डूबे नशे में लड़के उन पर दिल खोलकर नोट उड़ा रहे थे.

पुलिस को देखकर सभी की सिट्टी पिट्टी हो गई गुम
पुलिस को देखते ही सभी की सिट्टी पिट्टी गुम हो गई. पुलिस ने वहां उनसे पूछताछ की तो सभी झेंपने लगे. पुलिस की जांच में सामने आया कि ये लड़के गुजरात के हैं. वे पार्टी करने के लिए उदयपुर आए थे. इसके लिए उन्होंने दिल्ली से लड़कियों को बुलाया था. किसी को पता नहीं चले इसके लिए उदयपुर के बाहरी इलाके को चुना गया. लेकिन मौज मस्ती में वे म्यूजिक तेज कर बैठे और आसपास के लोगों को इसकी भनक लग गई.

मादक पदार्थ एमडी का उपयोग होने की भी सूचना मिली थी
यह कार्रवाई उदयपुर पुलिस की डीएसटी टीम ने की. पुलिस को वहां मादक पदार्थ एमडी का उपयोग होने की भी सूचना मिली थी. कार्रवाई के बाद आगे की कार्रवाई के लिए लड़कों को लड़कियों को नाई थाना पुलिस को सौंप दिया गया. पुलिस ने लड़कियों को पाबंद करके छोड़ दिया. वहीं लड़कों को गिरफ्तार कर लिया. बहरहाल नाई थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Tags: Crime News, Rajasthan news, Udaipur news

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||