Image Slider

पटपड़गंज में सिसोदिया
– फोटो : ANI

विस्तार


दिवाली से पहले दिल्ली की सड़कों की हालत सुधारने के लिए दिल्ली के मंत्री और पूर्व उप मुख्यमंत्री सिसोदिया सरकारी अभियान के तहत सड़कों पर उतर आये हैं। आज सवेरे मंत्री सौरभ भारद्वाज और पटपड़गंज से विधायक मनीष सिसोदिया ने इलाके की सड़कों का जायजा लिया। 

Trending Videos

मनीष सिसोदिया ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के निर्देश पर मैंने और सौरभ भारद्वाज ने दिल्ली की कुछ सड़कों का निरीक्षण किया है। हमने देखा कि कई सड़कें ख़राब हालत में थीं। कुछ जगहों पर पिछले 7-8 महीने से काम चल रहा था और सड़क खोदी गई थी। कुछ स्थानों पर गड्ढे खुले छोड़ दिए गए हैं। हम इस पर काम करेंगे और सड़कों का नवीनीकरण किया जायेगा। बीजेपी ने दिल्ली की जनता को परेशान करने के लिए दिल्ली की सभी सड़कें बर्बाद कर दी हैं…अब जब अरविंद केजरीवाल वापस आ गए हैं तो सभी रुके हुए काम जल्द पूरे किए जाएंगे। अरविंद केजरीवाल ने सीएम के साथ-साथ सभी मंत्रियों को इस पर काम करने का निर्देश दिया है। 

पिछले सप्ताह पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री आतिशी के साथ दो अलग-अलग सड़कों का दौरा किया था। इसके बाद टूटी सड़कों को लेकर सीएम को पत्र लिखा था। इस संबंध में रविवार को मुख्यमंत्री ने उच्चस्तरीय बैठक में सड़कों की स्थिति सुधारने को लेकर मंथन किया। 

दिल्ली सचिवालय में सभी मंत्रियों और पीडब्ल्यूडी के साथ बैठक में सीएम ने निर्णय लिया कि सोमवार से पूरी कैबिनेट स्थानीय विधायकों और पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों के साथ सड़कों पर उतरेगी। मंत्री एक-एक सड़क का मूल्यांकन करेंगे। इस दौरान देखा जाएगा कि किस सड़क की मरम्मत करनी है या दोबारा बनानी है। एक सप्ताह में मूल्यांकन की प्रक्रिया पूरी होगी। अगले सप्ताह से सड़कों को ठीक का काम शुरू हो जाएगा। 

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||