Image Slider

नई दिल्ली. बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3)’ का टीजर रिलीज हो गया है. इस बार फिल्म में कार्तिक यानी रूह बाबा का मुकाबला विद्या बालन यानी मंजुलिका से होने वाला है. फिल्म का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. तो चलिए आपको बताते हैं कैसा है फिल्म का टीजर?

हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है. दर्शकों को इस फिल्म का काफी दिनों से इंतजार है. बता दें, इससे पहले फिल्म के पहले और दूसरे पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर हंगामा मचाया और अब बारी तीसरे पार्ट की है, जिसका टीजर शुक्रवार को मेकर्स ने रिलीज कर दिया. फिल्म का टीजर काफी दमदार है, जिसमें विद्या बालन के साथ कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी भी नजर आ रही है.

इस बार की कहानी काफी डरावनी है. इस बार मंजुलिका का सामने कार्तिक आर्यन के बीच होने वाला है. 1 मिनट 46 सेकंड के इस टीजर को देख आप डर जाएंगे. हो सकता है आपके पसीने भी छूट जाएं. टीजर देखने के बाद यूजर्स भी लगातार वीडियो पर कमेंट करते हुए इस शानदार बता रहे हैं.

फिल्म के टीजर आने के बाद अब दर्शकों को इसके ट्रेलर का इंतजार है. बता दें, इस फिल्म को लेकर अफवाहें थीं कि अक्षय कुमार इसमें कैमियो करने वाले हैं, लेकिन अक्षय ने खुद इस बात को गलत बताया था. उन्होंने कहा था ‘नहीं, बिल्कुल भी नहीं, ये फेक न्यूज है.’

इन दिनों हॉरर कॉमेडी फिल्मों का ट्रेंड चला हुआ है और लोगों को ऐसी फिल्में भी बहुत पसंद आ रही हैं. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘मुंज्या’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया था, वहीं 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘स्त्री 2’ का क्रेज तो अब तक लोगों के बीच देखने को मिल रहा है. ऐसे में मेकर्स को पूरी उम्मीद होगी कि फिल्म ‘भूल भुलैया 3‘ भी रिलीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर छा जाएगी.

Tags: Bollywood movies, Kartik aaryan, Vidya balan

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||