Image Slider

नई दिल्ली. टीम इंडिया कई क्रिकेटर्स की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है. किसी ने पिता के दोस्त की बेटी से शादी कर ली. तो किसी ने खुद के दोस्ती की बहन से. हम बात कर रहे भारत के पूर्व क्रिकेटर और टीम इंडिया के मौजूदा सेलेक्टर अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) के बारे में जिनको अपनी बहन से ही प्यार हो गया था. अजीत ने मुस्लिम लड़की से शादी रचाई थी.

अपने करियर की शुरुआत के दौरान अजीत अगरकर की मुलाकात एक मुस्लिम लड़की से हुई थी. जिनका नाम (Fatima Ghadially) था. अजीत ने 9 फरवरी 2002 में फातिमा घाडली से शादी की थी. लेकिन इससे पहले उन्हें काफी ओलाचनाओं का सामना करना पड़ा रहा था. क्योंकि वह एक मुस्लिम से शादी कर रहे थे. हालांकि, उनकी लव स्टोरी काफी दिलचस्प रही है. अजीत का एक दोस्त था मजहर. मजहर की बहन ही फातिमा थी.

सुनील गावस्कर के घर पहुंचा, छोटी बहन आई पसंद, फिर रचाई थी शादी, भारत के लिए कर चुका कप्तानी

मजहर जब भी स्टेडियम जाते थे तो वह अपनी बहन को भी साथ ले जाया करते थे. उस दौरान कभी कभी अजय भी उनके साथ होते थे. यहीं से दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई और धीरे धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई. दोनों ने कुछ साल के अंदर फिर शादी कर ली. अजीत का एक बेटा भी है. जिसका नाम राज है. उसके साथ वह अक्सर फोटो भी पोस्ट करते हैं.

अजीत अगरकर ने भारत के लिए 26 टेस्ट, 191 वनडे और 4 टी20 के मुकाबले खेले. इस दौरान उन्होंने क्रमश: 2745, 8021 और 3 रन बनाए हैं. टेस्ट में उनेक नाम 1 शतक भी हैं. वहीं, विकेटों की बात करें तो इसी फॉर्मेट में उन्होंने क्रमश: 58, 288 और 3 विकेट अपने नाम किए.

Tags: Ajit Agarkar, Off The Field

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||