Image Slider

नई दिल्ली. रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म ‘एनिमल’ से तृप्ति डिमरी रातोंरात स्टार बन गई थीं. इस फिल्म के बाद उनकी किस्मत ऐसी चमकी कि वह बैक टू बैक फिल्मों में नजर आने लगी. अब एक्ट्रेस की शादी को लेकर भी आए दिन उन्हें प्रपोजल मिल रहे हैं.

तृप्ति डिमरी ने अपने करियर में यूं एनिमल से पहले भी कई फिल्मों में काम किया है. कई फिल्मों में तो वह लीड रोल में भी नजर आईं. लेकिन उन्हें वो पहचान नहीं मिली जो उन्हें एनिमल के बाद मिली. एक्ट्रेस का करियर इन दिनों बुलंदियो पर है. वह बैक-टू-बैक दमदार रोल में नजर आ रही हैं. अब जल्द ही वह साजिद नाडियावाला की अगली फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. मेकर्स ने हाल ही फिल्म की अनाउंसमेंट की है.

1998 में किया डेब्यू, एक डायरेक्टर के तो ठुकरा दिए थे 600 करोड़, तीनों खान के साथ भी दे चुकी हैं हिट फिल्में

वीडियो में दिखा तृप्ति का शानदार लुक
एनिमल फेम अभिनेत्री तृप्ति डिमरी ने कहा कि उन्हें हाल ही में शादी के बहुत सारे प्रस्ताव मिले हैं और उन्हें यह बहुत अजीब लगता है. हाल ही में एक मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में तृप्ति डिमरी ने कहा कि उन्‍हें आजकल मैसेज से शादी के कई ऑफर मिल रहे हैं, मुझे यह बहुत अजीब लगता है. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म “विक्की विद्या का वो वाला वीडियो” के प्रमोशन को लेकर काफी बिजी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इस फिल्म से अपना लुक वाला वीडियो शेयर किया था. इसमें वह फ्लोरल पैटर्न वाली साड़ी में नजर आ रही थी. उन्होंने मैचिंग दुपट्टा, चूड़ियां और सनग्लास के साथ अपने लुक को पूरा किया.

वीडियो में राजकुमार भी आ रहे नजर
वीडियो में उनसे पूछा गया कि क्या वह अपने 60 के दशक में होने के सपने को जी रही हैं, इस पर एक्ट्रेस ने हां में जवाब दिया, ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में राजकुमार राव, मल्लिका शेरावत, विजय राज और मुकेश तिवारी भी हैं, फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत अभिनेता राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी से होती हैं. दोनों अपनी शादी की पहली रात को यादगार बनाने के लिए बात करते हैं. विक्की के किरदार में राजकुमार राव अपनी पत्नी विद्या से कहते हैं कि अंग्रेज अपनी सुहागरात की सीडी बनाते हैं और बुढ़ापे तक उसे देखते हैं, क्यों न हम भी सीडी बनाएं.

बता दें कि तृप्ति की इस फिल्‍म का निर्देशन आयुष्मान खुराना अभिनीत “ड्रीम गर्ल” और “ड्रीम गर्ल 2” के लिए मशहूर निर्देशक राज शांडिल्य ने किया है. रणबीर कपूर अभिनीत ‘एनिमल’ के बाद यह तृप्ति डिमरी की दूसरी फिल्म है. इससे पहले उनकी ‘बैड न्यूज’ हिट साबित हुई थी और अब वह ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.

Tags: Bollywood news, Entertainment news., Ranbir kapoor

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||