Image Slider

महोबाः यूपी के महोबा में पुलिस का एक खौफनाक कारनामा सामने आया है. ड्यूटी पर तैनात पीआरबी जवान ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर मृतक व्यापारी व भाजपा नेता से ही लूट कर पुलिस महकमे को शर्मशार कर दिया है. फिलहाल पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही लुटेरे कांस्टेबल नीलकमल सहित दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. महोबा पुलिस अधीक्षक पलाश बंसल ने बताया कि चरखारी कोतवाली क्षेत्र के सूपा खुड़ा के पास एक सड़क हादसा हुआ था.

चरखारी कोतवाली कस्बा क्षेत्र के घुसियाना मुहाल के रहने वाले रामगोपाल पाठक के 26 वर्षीय पुत्र सचिन पाठक के घायल अवस्था में पड़े होने की सूचना मिली. इसके बाद डायल 112 की पीआरबी 5821 में ड्यूटीरत कांस्टेबल नीलकमल राय द्वारा घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी. घटना की सूचना पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने युवक की लूट के बाद हत्या करने का आरोप लगाकर मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग उठाई थी.

पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार कर दिया है. इस मामले की गंभीरता को लेकर पुलिस की चार टीमें गठित कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही थीं, जिसमें चरखारी कोतवाली क्षेत्र की पीआरबी 112 में तैनात सिपाही नीलकमल द्वारा अपने दो अन्य साथियों उमेश चंद्र गुप्ता व जवाहर पाटकर के साथ मिलकर मृतक के शरीर से अंगूठी, सोने की जंजीर व दो मोबाइल लूट लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है.

जिला अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस कांस्टेबल नीलकमल राय, जो कि मुफ्तीगंज थाना केराकत जनपद जौनपुर के खिलाफ पुलिस ने धारा 103 एक 309(2) बीएनएस के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. इन सभी को हिरासत में लेकर जेल भेजा जा रहा है.

FIRST PUBLISHED : September 18, 2024, 10:59 IST

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||