Image Slider

नई दिल्ली: फिल्मी सितारों का नाम इस्तेमाल करके कुछ लोग दूसरों को ठगने का धंधा करते रहे हैं. अब जब सलमान खान के नाम पर लोगों को ठगने की कोशिश हुई, तो उनकी टीम सचेत हो गई और सोशल मीडिया पर एक एडवाइजरी जारी की. सलमान खान की टीम ने अमेरिका में सलमान खान के कॉन्सर्ट से जुड़ी फर्जी खबर पर सफाई दी है. सोमवार 16 सितंबर को बॉलीवुड के भाईजान की टीम ने इंस्टाग्राम पर यूएसए ट्रिप के बारे में फर्जी अपडेट से संबंधित एक एडवाइजरी साझा की. पोस्ट में लिखा है, ‘यह सूचित किया जाता है कि न तो सलमान खान और न ही उनकी कोई कंपनी या टीम 2024 में यूएसए में कोई म्यूजकि इवेंट आयोजित कर रही है.’

पोस्ट में आगे लिखा है, ‘मिस्टर खान की परफॉर्मेंस के तमाम दावे पूरी तरह से झूठे हैं. कृपया ऐसे कॉन्सर्ट को बढ़ावा देने वाले किसी भी ईमेल, संदेश या विज्ञापन पर भरोसा न करें.’ सलमान खान की टीम ने कहा कि अगर धोखाधड़ी के मकसद के लिए सलमान खान के नाम का गलत इस्तेमाल करता हुआ कोई भी पाया गया, तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

(फोटो साभार: Instagram@beingsalmankhan)

‘सिकंदर’ की शूटिंग में बिजी हैं सलमान खान
सलमान खान के मैनेजर जोर्डी पटेल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर 5 अक्टूबर को शाम 4 बजे (ईएसटी) यूएसए, कैलिफोर्निया में शुरू होने वाले सलमान के कॉन्सर्ट का एक फर्जी पोस्टर शेयर किया था. उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ‘टिकट न खरीदें. सलमान खान 2024 में अमेरिका में कोई भी परफॉर्मेंस नहीं दे रहे हैं.’ फिलहाल, सलमान खान अपनी अगली एक्शन से भरपूर थ्रिलर ‘सिकंदर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसका निर्देशन ‘गजनी’ फेम निर्देशक ए आर मुरुगादॉस कर रहे हैं. इस फिल्म में रश्मिका मंदाना और काजल अग्रवाल भी अहम रोल में हैं.

‘बेबी जॉन’ में कैमियो कर सकते हैं सलमान खान
सलमान खान को आखिरी बार 2023 की एक्शन-कॉमेडी ‘किसी का भाई किसी की जान’ में देखा गया था, इसका निर्देशन ‘हाउसफुल 4’ फेम निर्देशक फरहाद सामजी ने किया है. फिल्म में पूजा हेगड़े, राघव जुयाल, वेंकटेश दग्गुबाती, पलक तिवारी, शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, भाग्यश्री, जगपति बाबू, आसिफ शेख और दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक भी अहम रोल में थे. चर्चाएं हैं कि सलमान खान ‘बेबी जॉन’ में एक खास कैमियो रोल निभाएंगे. फिल्म में ‘दशहरा’ की एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी भी हैं.

Tags: Salman khan

Social Media Links

Follow Us on Social Media

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||