———–

नई दिल्ली. 20 दिसंबर, 2000 को ऋतिक रोशन और सुजैन खान शादी के बंधन में बंधे थे. शादी के 6 साल बाद कपल ने साल 2006 में पहले बेटे ऋहान और 2008 में बेटे ऋदान का स्वागत किया था. दोनों अपनी शादीशुदा लाइफ में काफी खुश थे. लेकिन अचानक से दोनों के अलग होने की खबरें आने लगीं. साल 2013 को ऋतिक और सुजैन ने अपना 13 साल का रिश्ता खत्म कर दिया था. तलाक होने के बाद जहां ऋतिक रोशन एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट करने लगे. वहीं सुजैन खान अर्सलान गोनी संग रिश्ते में आ गई . हालांकि दोनों ने कभी अपने कथित अफेयर को लेकर कभी कुछ नहीं कहा. अब सालों बाद सुजैन की मां ऋतिक रोशन से तलाक के बाद सुजैन की मां ने अपनी बेटी की जिंदगी को लेकर बात की.

ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में सुजैन की मां जरीन खान ने कहा, ‘अर्सलान ने कानून की पढ़ाई की है और वह जम्मू के एक प्रतिष्ठित राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं. उन्हें अभिनय में भी रुचि है. मैं उन्हें इसके लिए शुभकामनाएं देती हूं. उनका परिवार बहुत अच्छा है और मुझे खुशी है कि सुजैन-अर्सलान एक साथ बेहद खुश हैं.

बातचीत में जरीन खान ने बातचीत में यह भी बताया कि सुजैन और अर्सलान शादी करने पर विचार कर रहे हैं या नहीं. सुजैन की दूसरी शादी की बात पर जरीन ने कहा, ‘फिलहाल तो दोनों अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं. अगर आज आपको किसी के साथ रहकर खुशी मिलती है तो आप किस्मतवाले हैं. कोई नहीं जानता कि भविष्य ने आपके लिए क्या संजोकर रखा है. अब वो सदियों पुरानी धारणा गई कि आपको खुद को स्थापित या खुश रखने के लिए शादी करनी होगी. आज के दिन महिलाएं स्वतंत्र हैं और अपने फैसले खुद लेना बखूबी जानती हैं.’ जरीन आगे कहती हैं, ‘शादी एक बंधन है, जो आपको जीवनभर के लिए बांधे नहीं रखता, इसलिए, मुझे यह देखकर खुशी हुई कि अर्सलान और सुजैन एक साथ खुश हैं और अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं.

FIRST PUBLISHED : July 4, 2024, 19:08 IST

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||