———–





गाजियाबाद। विक्रम मावी की हत्या में फरार 50 हजार के इनामी राष्ट्रीय लोकदल के सभासद को क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपी पुलिस से बचने के लिए पहचान छिपाने को दाढ़ी और सिर व मूंछ तक मुंडवा जगह बदल-बदल कर रह रहा था। विक्रम मावी हत्याकांड में क्राइम ब्रांच और थाना लोनी बॉर्डर पुलिस 50 हजार व 25 हजार इनामी समेत 21 अपराधियों को जेल भेज चुकी है। एडीसीपी क्राइम सच्चिदानंद ने बताया मंगलवार देर रात मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच प्रभारी अब्दुर रहमान सिद्दीकी की टीम ने विक्रम मावी हत्याकांड में फरार 50 हजार इनामी सोनू बघेल पुत्र कैलाश सिंह निवासी बी-218 महामाया कुंज सेवा धाम लोनी बॉर्डर को जीडीए ग्राउंड, टीला पाईप लाईन रोड से गिरफ्तार किया है। गौरतलब हो कि 11 मई को पवन भाटी ने अपने परिवार एवं रिश्तेदारों के साथ मिलकर वादी मुकदमा सागर मावी व उनके पिता विक्रम मावी को पाईप लाईन रोड लोनी बॉर्डर क्षेत्र में चारो तरफ से घेरकर धारदार हथियारों एंव असलहों से हमला कर सागर मावी के सिर में गंभीर चोट मार कर घायल कर दिया था और  उनके पिता विक्रम मावी की हत्या कर दी थी।

विक्रम हत्याकांड में मामले में अब तक 20 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल व एक नाबालिग को बाल सुधार गृह भेजा जा चुका है। विक्रम हत्याकांड में सोनू बघेल फरार चल रहा था। जिसकी गिरफ्तारी के लिए 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। एडीसीपी क्राइम ने बताया पकड़ा गया आरोपी 12वीं पास है और मूलरूप से ग्राम बीदुपुरा बडपुरा जनपद-इटावा का रहने वाला है। पहले टैक्सी ड्राइवर का काम करता था। वर्ष-2023 मे हुए नगर पालिका लोनी (गाजियाबाद) के चुनाव में राष्ट्रीय लोकदल पार्टी से सभासद का चुनाव लड़ा था और जीत गया था। वर्तमान में अमित विहार वार्ड नंबर-19 लोनी से सभासद है।

घटना का मुख्य आरोपी पवन भाटी इसी वार्ड क्षेत्र का रहने वाला है। इसी लिए सोनू की दोस्ती पवन भाटी से थी। दोस्ती के चलते ही पवन भाटी के कहने पर सोनू बघेल ने पवन भाटी व अन्य अभियुक्तों के साथ मिलकर विक्रम मावी की हत्या की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया था। पुलिस से बचने के लिए पहचान छुपाने को अपना सिर, दाढी व मूंछ मुंडवाकर पहचान छिपाकर इटावा व अन्य जगहों पर स्थान बदल-बदलकर रह रहा था।




Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||