———–

प्रतीकात्मत तस्वीर
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


नेताजी सुभाष प्लेस के शकूरपुर जेजे कॉलोनी में रविवार रात पुरानी रंजिश में युवक की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान 35 साल के विक्रम के रूप में हुई है। हमलावरों ने पिता और छोटे भाई के सामने वारदात को अंजाम दिया। घायल युवक को उसके परिवार वाले पास के अस्पताल में लेकर गए, जहां इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर फरार आरोपी सगे दो भाई और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है। घटना से गुस्साए लोगों ने देर रात तक थाने का घेराव किया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

मूलत: यूपी के हाथरस स्थित लाडपुर गांव के रहने वाले मृतक विक्रम अपने पिता 57 साल के रामजीलाल और छोटे भाई महेश के साथ शकूरपुर के के-ब्लॉक में रहते थे। रविवार रात पुलिस को सूचना मिली कि शकूरपुर के ब्लॉक में एक युवक को चाकू मार दिया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। तब तक परिवार वाले घायल विक्रम को लेकर भगवान महावीर अस्पताल जा चुके थे। अस्पताल पहुंचने पर पता चला कि विक्रम की हालत नाजुक है और उसका इलाज चल रहा है। अस्पताल में विक्रम के पिता रामजीलाल मिले। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह कुकर व गैस चूल्हा रिपेयरिंग का काम करते हैं। शनिवार को पड़ोस में परचून की दुकान चलाने वाले लोकेश गुप्ता के बेटों बिट्टू और प्रियांश से इनके बेटे महेश की कहासुनी हो गई थी।

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||