———–

प्रतीकात्मक तस्वीर
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


शाहदरा जिले के मानसरोवर पार्क इलाके में रविवार शाम एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। करीब 30-32 साल के युवक की फिलहाल शिनाख्त नहीं हो सकी है। मृतक पर चाकू के कई वार किए गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर दो नाबालिग समेत तीन आरोपियों को दबोच लिया। पकड़े गए आरोपी पहचान बहटा-हाजीपुर, गाजियाबाद निवासी गौरव (25) के रूप में हुई है।

पुलिस ने आरोपियों के पास से वारदात में इस्तेमाल बाइक भी बरामद कर ली है। मामले में कई अन्य आरोपियों की पुलिस को तलाश है। पुलिस ने मामले में आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। शराब की बोतल फेंके जाने पर आरोपियों का युवक से झगड़ा हुआ था।

शाहदरा जिला पुलिस उपायुक्त सुरेंद्र चौधरी ने बताया कि मानसरोर पार्क थाना पुलिस को रविवार रात 8.20 और 8.25 बजे दो पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थीं। कॉलर ने बताया कि नत्थू कालोनी रेलवे लाइन फाटक के पास पार्किंग में एक युवक को चाकू से गोद दिया गया है। चार-पांच लड़के युवक को चाकू मारकर भागे हैं। सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। घायल को जीटीबी अस्पताल भेजा गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर एरिया की सीसीटीवी फुटेज खंगाली। इसके आधार पर पुलिस को आरोपियों की बाइक का नंबर मिल गया। बाद में पुलिस ने तीनों आरोपियों को बहटा-हाजीपुर से दबोच लिया। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि मरने वाले युवक ने कांच की बोतल सड़क पर फेंकी थी। उसका कांच एक लड़के को लगा था। इसी बात पर गौरव ने नाबालिगों व अपने साथी के साथ मिलकर युवक को चाकू से गोद दिया। इसके बाद फरार हो गए।

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||