———–

नई दिल्ली. दिशा पटानी इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. प्रभास संग पहली बार ‘कल्कि 2898 एडी’ फिल्म कर उनका करियर उफान पर है. इस फिल्म की सफलता के साथ ही साथ दिशा अपनी लव लाइफ को लेकर भी खबरों में हैं. एक्ट्रेस का नाम प्रभाष के संग जोड़ा जा रहा है. इन अटकलों अब दिशा के हाथ का बने नए ने टैटू हवा दे दी है. दिशा के टैटू को देख फैंस हैरान हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 32 साल की दिशा अपने से 12 साल बड़े साउथ सुपरस्टार प्रभाष को डेट कर रही हैं. फिल्म के साथ ही रियल लाइफ में लोग 44 साल के हो चुके प्रभाष संग उनकी केमिस्ट्री को पसंद कर रहे हैं. ‘इंस्टेंट बॉलीवुड’ की शेयर की गई एक हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में, दिशा के हाथ पर नया टैटू देखा गया, जिस पर ‘पीडी’ (PD) लिखा हुआ है.

अब दिशा के इस टैटू से फैंस ने अनुमान लगाया कि दिशा ने प्रभाष और अपने के नाम का टैटू गुदवाया है. इस पोस्ट पर दिशा के फैंस कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि दिशा को नया बॉयफ्रेंड मिल गया है. फैंस प्रभाष के नाम के अटकलें लगाते हुए पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. फैंस पूछ रहे हैं उन्होंने अपने हाथ पर प्रभाष का नाम लिखवाया है.

बता दें कि प्रभाष से पहले दिशा का नाम टाइगर श्रॉफ संग काफी जोड़ा गया था. हालांकि दोनों का जल्द ही ब्रेकअप हो गया है. इसके बाद दिशा का नाम आदित्य रॉय कपूर के साथ भी जोड़ा गया. हालांकि दोनों इन खबरों को अफवाह बता कर खारिज कर दिया. इसके बाद दिशा ने ब्रिटिश लेग्जेंडर एलेक्स को डेट करने लगी थीं. दोनों की कई रोमांटिक तस्वीरें भी सामने आई थीं. हालांकि बेहद जल्द दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी सामने लगी थीं. अब दिशा का नाम प्रभाष संग जोड़ा जा रहा है.

FIRST PUBLISHED : July 2, 2024, 12:38 IST

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||