———–

मुंबई. टी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप 2024 में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 7 रन से हराकर इतिहास रच दिया. बल्लेबाजी के लिए विराट कोहली को मैन ऑफ द मैच मिला. वहीं, गेंदबाजी के अर्शदीप सिंह, जस्प्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या को सराहा जा रहा है. हार्दिक पांड्या तो मैच जीतने के बाद बहुत ही इमोशनल हो गए थे. जब वह मैदान में तिरंगा हाथ में लिए दौड़ रहे थे, तब उनकी आंखों से आंसू छलक उठे थे. उनकी रोती हुई तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हुए. सब उन्हें सराह रहे हैं, वहीं रणवीर सिंह ने उन्हें स्टोन कोल्ड बता दिया.

दरअसल, हार्दिक पांड्या ने मैच जीतने के बाद खुशी जताई. उन्होंने एक काफी स्टाइलिश फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की और बताया कि यह सपना नहीं है भारत चैंपियन है. तस्वीर में उन्हें एक सफेद बनियान और ब्लैक पैंट में देखा जा सकता है. वह हाथ में टी20 वर्ल्डकप की ट्रॉफी हाथ में लिए बैठे हुए हैं और फोटो के लिए पोज दे रहे हैं.

विराट कोहली के संन्यास पर सिर्फ पत्नी अनुष्का ही नहीं, इस एक्टर ने भी किया रिएक्ट, बोला- ‘द किंग ने छोड़ा…’

हार्दिक पांड्या ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “गुड मॉर्निंग, इंडिया, यह कोई सपना नहीं है, यह हकीकत है. हम वर्ल्ड चैंपियन हैं.” हार्दिक की इस पोस्ट को तमाम फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स ने लाइक्स किया. वहीं, कुछ ने कमेंट्स भी किए. इनमें से एक रणवीर सिंह भी रहे. रणवीर सिंह ने लिखा,”स्टोन कोल्ड किलर…” उन्होंने साथ में कंकाल खोपड़ी और ब्लू स्माइली वाली इमोजी भी शामिल किया.

हार्दिक पांड्या की पोस्ट पर रणवीर सिंह का रिएक्शन.

स्टोन कोल्ड की तरह बेहतरीन-खतरनाक प्लेयर हैं हार्दिक पांड्या

बता दें, स्टोन कोल्ड डब्ल्यूडब्ल्यूई के चैंपियन रहे स्टीम ऑस्टिन को कहा जाता है. वह रिटायर हो चुके हैं, लेकिन वह डब्ल्यूडब्ल्यूई के सबसे बेहतरीन और खतरनाक रेसलर थे. रणवीर के कमेंट के मुताबिक, हार्दिक भी अपनी फील्ड के सबसे खतरनाक और बेहतरीन खिलाड़ी हैं. हार्दिक ने रणवीर समेत फैंस से मिले प्यार और कमेंट्स का रिप्याई किया है.

हार्दिक पांड्या का रिप्लाई

हार्दिक पांड्या अपनी पोस्ट के कमेंट्स सबका आभार जताते हुए सभी भारतीय को चैंपियन बताया है. उन्होंने कमेंट में दिल, हैट्स ऑफ और फायर वाले इमोजी के साथ चैंपियन लिखा है.

Tags: Hardik Pandya, Ranveer Singh

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||