———–

संजय सिंह
– फोटो : ANI

विस्तार


आबकारी नीति मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर आप ने जांच एजेंसियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि सर्वोच्च अदालत को जांच एजेंसियां गुमराह कर रही हैं। आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि ट्रायल कोर्ट ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमानत दे दी थी, लेकिन ईडी ने हाईकोर्ट जाकर इस पर स्टे ले लिया। 

इसके बाद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलनी तय थी, तभी सीबीआई को भेज उनको गिरफ्तार करा लिया। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि 4 जून को ही सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में कहा था कि उनकी जांच पूरी हो चुकी है।

रविवार को पार्टी मुख्यालय में सिंह ने आरोप लगाया कि इसके बाद भी सीबीआई ने केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया। जांच एजेंसियों के खुलेआम दुरुपयोग का इससे बड़ा और उदाहरण नहीं हो सकता है। 

उन्होंने कहा कि केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के खिलाफ ईडी-सीबीआई के पास कोई सबूत नहीं है। सोमवार को इंडिया गठबंधन के सभी दल ईडी-सीबीआई के खिलाफ संसद परिसर में विरोध प्रदर्शन करेंगे।

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||