———–

Angered by her husband's slapping wife consumed poison Greater Noida

crime demo
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


दनकौर थाना क्षेत्र के अट्टा फतेहपुर गांव निवासी एक महिला ने दो दिन पहले पति के चांटा मारने से नाराज होकर जहरीला पदार्थ खा लिया। गंभीर हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां रविवार को महिला की मौत हो गई है। ग्रामीणों का कहना है कि पत्नी पति को हंसाने के लिए गुदगुदी कर रही थी। जबकि पति इंकार कर रहा था। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू की है।

हरियाणा निवासी शबनम की शादी करीब आठ साल पहले दनकौर के अट्टा फतेहपुर गांव निवासी साजिद के साथ हुई थी। पति बोलने में असमर्थ है। ग्रामीणों ने बताया कि शुक्रवार को मृतका अपने पति को गुदगुदी करके हंसाने का प्रयास कर रही थी। एक दो बार गुदगुदी करने पर पति ने पत्नी को रोका, लेकिन पत्नी लगातार गुदगुदी कर रही थी। उससे परेशान होकर पति ने पत्नी को जोरदार चांटा मार दिया। इस बात से नाराज होकर पत्नी ने पति के सामने ही घर में रखी कीड़े मारने वाली दवाई पी ली। 

कुछ देर बाद उसकी तबीयत बिगड़ने लगी तो पति ने अन्य परिजनों को बुलाया। परिजनों ने महिला को दनकौर कस्बे के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। मायके पक्ष को भी सूचना दी। रविवार को अस्पताल में शबनम की मौत हो गई। अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

कोतवाली प्रभारी का कहना है कि जहरीली दवाई खाने से महिला की मौत हुई है। घटना की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। क्षेत्र के अट्टा फतेहपुर गांव निवासी एक महिला ने दो दिन पहले पति के चांटा मारने से नाराज होकर जहरीला पदार्थ खा लिया। गंभीर हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां रविवार को महिला की मौत हो गई है। ग्रामीणों का कहना है कि पत्नी पति को हंसाने के लिए गुदगुदी कर रही थी। जबकि पति इंकार कर रहा था। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू की है।

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||