———–

गड्ढे में गिरे मजदूर
– फोटो : एएनआई

विस्तार


वसंत विहार में निर्माणाधीन इमारत के गड्ढे में गिरे मजदूर का शव एनडीआरएफ की टीम द्वारा निकाला जा रहा है। अभी तक तीन मजदूरों में से दो के शव बरामद हो चुके हैं। तीसरे मजदूर की तलाश और बचाव अभियान जारी है। दरअसल, दिल्ली में 25 जून को मूसलाधार बारिश हुई। बारिश की वजह से वसंत कुंज के इलाके में निर्माणाधीन एक इमारत के गड्ढे में भरे पानी में तीन मजदूर गिर गए थे।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली में कल हुई भारी बारिश की वजह से एक निर्माणाधीन बिल्डिंग का बेसमेंट ढह गया था, उसमें भरे पानी में तीन मजदूर डूबे गए थे। बिल्डिंग के गड्ढे में मजदूरों के डूबे की सूचना मिलते ही एनडीआरएफ, फायर बिग्रेड और दिल्ली पुलिस की टीम ने बचाव कार्य शुरू किया। अब तक दो मजदूरों के शवों को बाहर निकाला जा चुका है। तीसरे मजदूर की तलाश जारी है।

कैसे हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि वसंत विहार में एक इमारत का निर्माण हो रहा है, जिसके बेसमेंट के लिए काफी खुदाई की गई थी। इस गड्ढे के ठीक बगल में कुछ मजदूर टिन की अस्थायी झोपड़ियां बनाकर रह रहे थे। दिल्ली में भारी बारिश के कारण गड्ढे के किनारे की जमीन धंस गई और मजदूर गड्ढे में गिर गए।

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||