———–

नई दिल्ली. साल 2000 में कमल हासन फिल्म ‘हे राम’ में नजर आए थे. इस फिल्म में कमल की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. लेकिन फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. इसी फिल्म में शाहरुख खान ने बिना फीस लिए काम किया था. इस बात का खुलासा खुद कमल हासन ने किया है.

बीते दिन मंगलवार को कमल की फिल्म ‘इंडियन 2’ का ट्रेलर लॉन्च किया गया था. इस खास मौके पर कमल हासन ने अपनी इस फिल्म का प्रमोशन तो किया ही साथ में उन्होंने अपने खास ‘दोस्त’, सुपरस्टार शाहरुख खान का जिक्र भी किया. इस दौरान उन्होंने अपनी फिल्म ‘हे राम’ से जुड़ा एक खुलासा भी किया.

Highlights: राशन के लिए एकजुट हुए कंटेस्टेंट, बिग बॉस ने घरवालों को पढ़ाया मैनेजमेंट का पाठ, बोले-‘फेक यूनिटी’

‘कल्कि 2898 AD’ को लेकर चर्चा में है कमल हासन
साउथ के जाने माने सुपरस्टार कमल हासन इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं. खासतौर पर प्रभास और दीपिका की फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ को लेकर उनके काफी चर्चे हो रहे हैं. इस फिल्म में वह विलेन, सुप्रीम यास्किन का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में कमल हासन का लुक देखकर लोगों के होश उड़ गए. इस फिल्म में एक्टर को देखने के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

फिल्म ‘इंडियन’ का ला रहे सीक्वल
अपनी इस फिल्म के अलावा दूसरी तरफ, कमल 28 साल बाद अपनी सुपरहिट फिल्म ‘इंडियन’ (हिंदी में ‘हिंदुस्तानी’) का सीक्वल लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म को लेकर भी कमल हासन के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है.

शाहरुख ने फ्री में किया था ‘हे राम’ में काम
बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘इंडियन 2′ के ट्रेलर लॉन्च पर कमल हासने ने शाहरुख खान के बारे में खुलासा करते हुए कहा, मिस्टर शाहरुख खान की तरफ से ये बात बोलना चाहता हूं कि हमने जब साथ काम किया था, तो बहुत अच्छे नोट पर काम किया था. हम अच्छे दोस्त हैं, शाहरुख साहब ने वो फिल्म मेरे साथ फ्री में की थी. आपको और क्या चाहिए?’ कमल हासन की इस बात पर सभी ने तालियां बजाई थी.

बता दें कि उन्होंने अपनी बात आगे रखते हुए कहा, ‘ये कोई सुपरस्टार नहीं कर सकता. ऐसा एक फैन, आर्ट को सहेज के रखने वाला इंसान और एक अच्छा एक्टर ही कर सकता है. मैं हमेशा उनका बहुत शुक्रगुजार रहूंगा.’

Tags: Kamal haasan, Shah rukh khan

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||