———–

नई दिल्ली. कार्तिक आर्यन की स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. यह मूवी दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना चुकी है. पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ की वजह से बॉक्स ऑफिस पर भी ‘चंदू चैंपियन’ की मजबूत पकड़ है. इस बीच मेकर्स ने ऑडियंस के लिए एक जबरदस्त ऑफर निकाला है. अब एक टिकट के खर्चे पर दो लोग सिनेमाघरों में ‘चंदू चैंपियन’ का लुत्फ उठा पाएंगे.

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ के मेकर्स ने बाय 1 गेट 1 फ्री टिकट का ऑफर निकाला है. मतलब ये है कि अगर दो लोगों को फिल्म देखनी है, तो उन्हें  सिर्फ एक ही टिकट खरीदना पड़ेगा क्योंकि दूसरा टिकट मुफ्त है. अब दर्शक बाय 1 गेट 1 फ्री टिकट ऑफर का फायदा बुक माय शो पर ऑनलाइन बुकिंग के जरिए ले सकते हैं.

एक टिकट खरीदने पर दूसरा टिकट मिलेगा बिल्कुल मुफ्त.

मुरलीकांत पेटकर की कहानी है ‘चंदू चैंपियन’
‘चंदू चैंपियन’ भारत के पहले पैरालंपिक गोल्ड मैडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की अनोखी जर्नी की कहानी बयां करती है. इसमें बताया गया है कि किस तरह से मुरलीकांत पेटकर ने कई सारी मुश्किलों का सामना करते हुए अपने चैंपियन बनने का सपना पूरा किया था. यह कहानी समर्पण और देशभक्ति की है, जो ऑडियंस को भा गई है. फिल्म में कार्तिक आर्यन ने मुरलीकांत पेटकर का रोल निभाया है और उनकी दमदार परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ हुई है.

50 करोड़ क्लब से इंचभर दूर है फिल्म
कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ की रिलीज को 10 दिन पूरे हो चुके हैं. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, मूवी ने पहले हफ्ते देशभर में 35.23 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं, अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की टोटल कमाई 49.25 करोड़ हो चुकी है.

बता दें कि ‘चंदू चैंपियन’ को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है. कार्तिक आर्यन के अलावा विजय राज, राजपाल यादव और श्रेयस तलपड़े जैसे सितारों ने अहम भूमिका निभाई है. फिल्म को साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने मिलकर प्रोड्यूसर किया है.

Tags: Bollywood film, Entertainment news., Kartik aaryan

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||