———–

10:25 AM, 24-Jun-2024

दिल्ली को हक का पानी दिलाएं एलजी: आप

संजय सिंह ने बताया कि नहरों की लीकेज को खत्म करने पर 500 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। दिल्ली में 12 हजार किलोमीटर पाइपलाइन बिछाने का काम किया गया। इस दौरान एलजी ने भी कुछ सुझाव दिए, जिस पर मिलकर काम करने की सहमति बनी। कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बताया कि उपराज्यपाल से अनुरोध किया गया है कि वे हरियाणा सरकार से बात कर दिल्ली को पानी दिलाएं।

10:24 AM, 24-Jun-2024

एलजी वीके सक्सेना ने दिया भरोसा

प्रतिनिधिमंडल में राज्यसभा सदस्य संजय सिंह, एनडी गुप्ता, जनरल सेक्रेटरी पंकज गुप्ता, कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज समेत 10 लोग शामिल रहे। उन्होंने पानी की आपूर्ति के लिए एलजी से पहल करने की अपील की। उन्होंने हरियाणा से दिल्ली को 113 एमजीडी पानी कम मिलने की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि दिल्ली को 1994 के समझौते के अनुसार पानी मिल रहा है, तब दिल्ली की आबादी करीब 1.1 करोड़ थी, लेकिन अब यह बढ़कर तीन करोड़ हो गई है। इसके बाद उपराज्यपाल ने आप नेताओं को भरोसा दिया कि वे हरियाणा सरकार से दिल्ली को पानी दिलाने का प्रयास करेंगे।

10:23 AM, 24-Jun-2024

आतिशी का हेल्थ बुलेटिन

रविवार को डॉक्टरों की जांच के दौरान आतिशी के ब्लड प्रेशर और शुगर लेवल में गिरावट दर्ज की गई। डॉक्टरों ने इसे सेहत के लिए खतरनाक बताया है। वहीं, पानी की समस्या को लेकर आप नेताओं के प्रतिनिधिमंडल ने राजनिवास में उपराज्यपाल वीके सक्सेना से मुलाकात की।

10:23 AM, 24-Jun-2024

दिल्ली के कैबिनेट मंत्री करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

सुबह 10 बजे दिल्ली के कैबिनेट मंत्री आतिशी से मिलेंगे। वहीं 11 बजे दिल्ली के कैबिनेट मंत्री प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

10:14 AM, 24-Jun-2024

Delhi Water Crisis Live: आतिशी के अनशन का आज चौथा दिन, दिल्ली कैबिनेट मंत्री से मुलाकात; एलजी ने मानी बात

दिल्ली में जल संकट को लेकर आर-पार की लड़ाई जारी है। हरियाणा से अतिरिक्त पानी की मांग के लिए जल मंत्री आतिशी राजधानी में अनशन कर रही हैं। आज सोमवार को उनके अनशन का चौथा दिन है। 

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||