———–

नई दिल्ली: शो ‘जननी : एआई की कहानी’ में मौली गांगुली इरा शर्मा की भूमिका निभा रही हैं. उन्होंने शो के जरिये पति मजहर सईद के साथ करीब 20 साल बाद काम करने का मौका मिला है. उन्होंने अपने पिछले काम के बारे में बात करते हुए कहा, ‘लगभग दो दशक बाद फिर से साथ काम करना ताजगी भरा एहसास है. ‘कहीं किसी रोज’ में हम एक-दूसरे के अपोजिट नहीं थे, इसलिए यह अनुभव बिल्कुल नया और रोमांचक है.’

मजहर और मौली पर्दे पर एक ऐसे जोड़े की भूमिका निभा रहे हैं जो उनके पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन में एक अनोखी गतिशीलता जोड़ देगा. मौली ने इस अनुभव के बारे में अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि वह वास्तव में इसका आनंद ले रही हैं. पर्दे के पीछे और पर्दे पर दोनों की केमिस्ट्री ने उनके किरदारों में प्रामाणिकता जोड़ दी है, जिससे यह शो दर्शकों के लिए और भी अधिक आकर्षक बन गया है.

मौली ने कई शोज में किया काम
जीवनसाथी के साथ काम करना एक अनोखा अनुभव हो सकता है और मौली और मजहर के लिए यह किसी आनंद से कम नहीं है. ‘साक्षी’, ‘आठवां वचन’ और ‘लागी तुझसे लगन’ में अपने काम के लिए मशहूर मौली ने कहा, ‘यह वाकई में सुकून देने वाला है, क्योंकि साथ आना, साथ में घर जाना और साथ में समय बिताना बहुत मजेदार है. वरना हम लोग आम तौर पर एक-दूसरे की सेट की कहानियां शेयर करते थे.’ वे डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 4’ में नजर आए थे. इसमें उनकी मजबूत साझेदारी और केमिस्ट्री को दिखाया गया था.

मजहर और मौली ने साल 2010 में की थी शादी
मजहर और मौली 2010 में शादी के बंधन में बंधे थे. इस शो में मजहर ने विराट शर्मा की भूमिका निभाई है. इसके अलावा, इसमें प्राप्ति शुक्ला, नितिन गुलेरिया, सुमित कौल, प्रियांक ततारिया और आशिका भाटिया भी हैं. एमएजे प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, ‘जननी : एआई की कहानी’ दंगल टीवी पर प्रसारित हो रहा है. मौली इससे पहले ‘बाल शिव-महादेव की अनदेखी गाथा’, ‘जमाई राजा’, ‘शक्ति-अस्तित्व के एहसास की’, ‘आसमान से आगे’ और ‘मानो या ना मानो 2’ जैसे टेलीविजन शो में नजर आ चुकी हैं.

Tags: Entertainment news., Tv actresses, Tv show

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||