———–

बसों में तोड़फोड़ और पथराव करती भीड़। घायल पुलिस कर्मचारी को उठाकर लेकर जाते लोग।

हरियाणा के गुरुग्राम में शनिवार को बस के नीचे आने से फैक्ट्री कर्मचारी की मौत हो गई। घटना के बाद साथी कर्मचारी भड़क गए। उन्होंने एक्सीडेंट करने वाली बस को तोड़ दिया। पुलिस कर्मचारियों को समझाने के लिए पहुंची तो उन्होंने जमकर पथराव किया।

.

गुस्साई भीड़ ने पुलिस की PCR समेत दूसरी गाड़ियां भी तोड़ डाली। माहौल तनावपूर्ण देख भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की गई। पथराव में कई पुलिस कर्मचारियों को चोटें आई हैं।

कर्मचारियों के मुताबिक कंपनी के बस ड्राइवर ने उनके साथी मोनू (24) को जानबूझकर कुचलकर मार दिया। यह हादसा नहीं बल्कि हत्या है। ड्राइवर ने जानबूझकर उसके ऊपर बस चढ़ा दी। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस आरोपी ड्राइवर को पकड़ने के बजाय उन्हें ही परेशान कर रही है।

हंगामे और पथराव के PHOTOS….

डायल 112 गाड़ी में तोड़फोड़ करती भीड़।

पथराव के बाद भागते पुलिस कर्मचारी।

पथराव के बाद भागते पुलिस कर्मचारी।

पुलिस की गाड़ियों और बसों पर पथराव करती भीड़।

पुलिस की गाड़ियों और बसों पर पथराव करती भीड़।

घायल पुलिस कर्मचारी को लेकर जाते लोग।

घायल पुलिस कर्मचारी को लेकर जाते लोग।

मौके पर जमा प्रदर्शनकारियों की भीड़।

मौके पर जमा प्रदर्शनकारियों की भीड़।

पथराव के बाद टूटे बसों के शीशे।

पथराव के बाद टूटे बसों के शीशे।

कंपनी कर्मचारियों ने पुलिस को क्या बताया
एक कर्मचारी ने कहा कि वह सुबह की शिफ्ट के लिए कंपनी में ड्यूटी के लिए आया था। कंपनी की बस कर्मचारियों को लेकर आई। सभी कर्मचारी नीचे उतर गए। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले का रहने वाला मोनू भी उसी बस से उतरा था। मोनू नीचे उतरा तो अचानक बस ड्राइवर ने लापरवाही से बस को पीछे की तरफ तेज गति से चलाकर मोनू को टक्कर मार दी।

जिससे मोनू नीचे गिर गया और बस का टायर मोनू के सिर के ऊपर से गुजर गया। जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद ड्राइवर वहां से फरार हो गया।

पुलिस प्रवक्ता ने कहा- ड्राइवर की पहचान की, जल्द पकड़ेंगे
गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता संदीप कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर 35 स्थित पद्मिनी VNA कंपनी की बस कर्मचारियों को लेकर आई थी। एक कर्मचारी उतरकर बस के पीछे खड़ा हो गया। ड्राइवर देख नहीं पाया और उसकी बस के नीचे आने से मौत हो गई।

जब मौके पर पहुंचे तो उसके साथियों की भीड़ काफी गुस्से में थी। इसके बाद उन्हें शांत किया गया। घटनास्थल पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट और क्राइम टीम बुलाकर जांच कराई गई। मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। बस ड्राइवर की पहचान की जा चुकी है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||