———–

young man entered house and misdeed girl student in Greater Noida

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


दादरी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में छात्रा के साथ घर में घुसकर जबरन दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। युवक ने दुष्कर्म के साथ अश्लील वीडियो भी बनाई है। शिकायत करने पर युवक ने छात्रा को जान से मारने की धमकी दी। मामले में पीड़िता ने कोतवाली में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया दादरी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में कक्षा 11 की छात्रा अपने घर पर अकेली थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला युवक घर पहुंच गया। छात्रा के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। साथ ही अश्लील वीडियो भी बनाई। उसको धमकी दी कि अगर आपने किसी को कुछ बताया तो जान से मार दूंगा। 

कार्रवाई करने पर परिवार को भी जान से मारने की धमकी दी गई। पीड़िता ने यह घटना परिजनों को बताई, जब परिजनों ने पड़ोसी युवक से घटना के बारे में विरोध किया तो जान से मारने की धमकी दी गई। इस मामले की कोतवाली में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस आरोपी की तलाश में लगी है।

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||