———–

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : istock

विस्तार


लाहौरी गेट के तिलक मार्केट इलाके में बृहस्पतिवार रात एक घर से 55 साल की महिला की सड़ी गली लाश मिली है। मृतक की पहचान आमना बी के रूप में हुई है। वह अपने भतीजे के साथ रहती थी। घर का दरवाजा अंदर से बंद था। ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करने वाला उसका भतीजा अकसर बाहर ही रहता था।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शव देखने के बाद लगता है कि महिला की मौत तीन दिन पहले हुई है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच कर रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आमना बी अपने भतीजे के साथ तिलक मार्केट स्थित चमन बाड़ा में रहती थी। उनका भतीजा आसिफ ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करता है।

बृहस्पतिवार रात आमना की बहन हाजरा उनसे मिलने के लिए आई थी। दरवाजा खटखटाने के बावजूद भी अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। दरवाजा अंदर से बंद था। पड़ोस में रहने वाले शाहिद ने किसी तरह से कमरे में जाकर दरवाजा को खोला। अंदर जाने पर हाजरा अपनी बहन को मृत देखकर चीख पड़ी। आमना का शरीर फुल गया था। तुरंत इसकी सूचना लाहौरी गेट थाना पुलिस को दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। आस पास के लोगों ने बताया कि महिला को ईद के दिन आखिरी बार देखा गया था। महिला पड़ोसियों से ज्यादा मेल जोल रखती थी। वह अविवाहित थी। उनका भतीजा अकसर बाहर ही रहता था। पुलिस अधिकारी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

 

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||