———–

Murder in Burger King delhi
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन स्थित फूड आउटलेट बर्गर किंग में अमन जून की हत्या के मामले में स्पेशल सेल ने दो गैंगस्टरों नीरज बवानिया और नवीन डबास उर्फ बाली से पूछताछ की। दोनों तिहाड़ जेल में बंद हैं। स्पेशल सेल ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। 

सूत्रों का कहना है कि दोनों ने पूछताछ में अमन की हत्या में शामिल होने से इन्कार कर दिया है। उधर पुलिस को अभी हत्या में शामिल तीन हमलावरों और लड़की के बारे में कोई सुराग नहीं मिला है। राजौरी गार्डन में मंगलवार रात युवक अमन जून की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जब वह एक लड़की के साथ बर्गर किंग में बैठा हुआ था। 

दो हमलावरों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलीबारी की और फरार हो गए। वारदात के बाद से उसके साथ मौजूद लड़की भी फरार है। जांच में पता चला है कि अमन जून अशोक प्रधान गैंग से जुड़ा हुआ था। विरोधी गैंग के बदमाशों ने लड़की के जरिये उसे वहां लाकर हत्या की है। 

हत्या के बाद स्पेन में बैठे गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की, जिसमें उसने हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए कहा कि उसके गिरोह ने अक्तूबर 2020 में नीरज बवानिया के मौसेरे भाई शक्ति सिंह की हत्या का बदला लिया है। इन्हें शक है कि शक्ति के बारे में अमन ने विरोधी गैंग के अशोक प्रधान के बदमाशों को उसके बारे में जानकारी दी थी। 

 

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||