———–

आगरा. आगरा में कलेक्ट्रेट परिसर में स्थित डीसीपी सिटी के ऑफिस पर एक महिला ने जमकर हंगामा काटा. महिला ने अधिकारियो पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया. महिला अपने पिता और मां के साथ पहुंची थी. ससुर और दामाद दोनों सिपाही हैं. ससुर न्यू आगरा थाने में तैनात है.

महिला बुधवार को डीसीपी सिटी सूरज राय के कार्यालय पर पहुंची थी. उसका आरोप है कि उसकी शादी एक साल पहले हुई थी. तभी से पुलिस विभाग में तैनात उसका पति परेशान कर रहा है. शारीरिक शोषण करने के साथ ही अतिरिक्त दहेज की मांग की जा रही है. महिला ने देवर पर भी रेप का आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि वह कई दिनों से अपने पिता के साथ  अधिकारियो के चक्कर काट रही है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. महिला आज भी डीसीपी के पास पहुंची, अंत में महिला ने हंगामा शुरू कर दिया.

महिला ने जमीन पर फोड़ी चूड़ियां
बुधवार दोपहर एक बजे के करीब महिला अपने पिता-मां के साथ डीएसपी सिटी के कलेक्ट्रेट स्थित ऑफिस में पहुंची और अपनी व्यथा सुनाई. सिपाही सिर में पट्टी बांधे था. परिवार ने बताया कि दामाद सिपाही है और उसी ने मारपीट की है. इसी बीच महिला ने देवर पर रेप का आरोप लगाया. डीएसपी ने एसपी ताज सुरक्षा को जांच सौंपते हुए कार्रवाई का आश्वासन दिया. इधर, सिपाही अड़ गया कि उसकी बेटी की रिपोर्ट दर्ज की जाए. फिर क्या था, सिपाही की बेटी ने डीएसपी ऑफिस के बाहर जमकर हंगाका काटा. रोते-बिलखते हुए जमीन पर चूड़ियां फोड़ दीं. महिला पुलिसकर्मियों ने किसी तरह उसे संभाला. इसी बीच बेटी का सिपाही पिता भी हंगामा करने लगा. पुलिसकर्मियों उसे भी एक अलग कमरे में ले गए और मामला शांत कराया.

युवती की शादी डेढ़ साल पहले मैनपुरी निवासी नितिन यादव से हुई थी. महिला का आरोप है कि पति ने सिर्फ 20 दिन साथ रखा और अब दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहा है. युवती ने आरोप लगाया कि देवर ने उसके साथ रेप किया है.

इधर, डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय ने बताया, ‘दामाद के साथ भी मारपीट हुई है और वह घायल है. दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा. जांच के बाद जो तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी.’

Tags: Agra news, Shocking news, UP news, UP police

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||