———–

Murder in Burger King
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन स्थित बर्गर किंग के आउटलेट में मंगलवार रात हुए शूटआउट को विदेश छिपे मोस्ट वांटेड गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने करवाया है। मृतक की शिनाख्त झज्जर के अमन जून के तौर पर हुई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अमन की हत्या गैंगवार में हुई है। 

इस मामले में पुलिस को घटना स्थल से सीसीटीवी कैमरों की जांच में दो शूटरों की फोटो भी मिली है। फिलहाल इस मामले में पुलिस शूटरों के साथ ही अमन के साथ रही एक युवती की भी तलाश कर रही है। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार, अमन की अशोक प्रधान गैंग से नजदीकियां थीं। इस मामले में विदेश में बैठे गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने सोशल मीडिया पर राजौरी गार्डन शूटआउट की जिम्मेदारी ली है। भाऊ ने इंस्टाग्राम की एक पोस्ट में दावा किया है कि नवीन बाली (तिहाड़ में बंद) के साथ वह खुद राजौरी गार्डन की हत्या की जिम्मेदारी लेता है। 

उसका आरोप है कि मृतक ने उसके करीबी शक्ति दादा की हत्या के दौरान मुखबिरी की थी। मंगलवार को राजौरी गार्डन में इसी का बदला लिया गया है। भाऊ ने धमकी दी है कि अब शक्ति की हत्या में शामिल दूसरे लोगों का भी नंबर आने वाला है। 

 

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||