———–

Policeman assaulted employees for demanding fee at Luharli toll plaza

सीसीटीवी में कैद हुई दरोगा की दबंगई
– फोटो : वीडियो ग्रैब

विस्तार


कोतवाली दादरी क्षेत्र के जीटी रोड स्थित लुहारली टोल प्लाजा पर उत्तर प्रदेश पुलिस का एक दरोगा टोल प्लाजा का बूम जबरन हटाकर गाड़ी निकलवाना तथा मारपीट करने का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले की शिकायत पुलिस से की गई है। पुलिस मामले की जांच में लगी है।

 

पुलिस ने बताया कि गुरुवार को सुबह के समय कार में सवार दरोगा दादरी की तरफ से सिकंदराबाद की ओर जा रहे थे। जब वह कोतवाली दादरी क्षेत्र के जीटी रोड स्थित लुहारली टोल प्लाजा पर पहुंचे तो बूथ कर्मचारियों ने टोल शुल्क की मांग की। जिस पर दरोगा आग बबूला होकर गाड़ी से उतरा और जबरन टोल बूम को हटा दिया। टोल पर तैनात कर्मचारियों ने जब जबरन बूम हटाने का विरोध किया तो उसके साथ मारपीट कर दी। और गाड़ी निकाल कर अन्य गाड़ियों को भी टोल फ्री कर दिया। जिसका टोल कर्मचारियों व मैनेजर में विरोध किया। 

उत्तर प्रदेश पुलिस के दरोगा द्वारा टोल मैनेजर व कर्मचारियों के साथ धक्का मुक्की कर अभद्रता की गई। और जमकर गाली गलौज की। यह घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। तथा दरोगा सबक सिखाने की धमकी देकर कार में सवार होकर निकल गया। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मामले की जांच में लगी है। एसीपी अमित प्रताप सिंह का कहना है कि टोल प्लाजा पर अभद्रता करने वाले दरोगा का नाम प्रवीण कुमार बताया गया जा रहा है। दरोगा कहां पर तैनात है। टोल प्लाजा पर अभद्रता करने के मामले को लेकर जांच कार्रवाई की जाएगी।

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||