———–

AAP MP Sanjay Singh said BJP government at Centre will fall in six months

संजय सिंह
– फोटो : ANI

विस्तार


आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी और पूर्व राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने एनडीए के घटक दलों को कमतर महत्व दिए जाने की बात कही है। उनका कहना है को जेडीयू और पीडीपी जैसी महत्वपूर्ण सहयोगी पार्टियों को भी झुनझुना मंत्रालय थमा दिए हैं।

प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में नोएडा में मौजूद संजय सिंह ने कहा कि एक पार्टी को मछली विभाग तो दूसरे को जहाजरानी विभाग थमा दिया। एक के पास जहाज ही नहीं, दूसरे के पास करने के लिए कुछ नहीं है। एनडीए सरकार बैसाखी पर चल रही है।

संजय सिंह ने दावा किया कि यह सरकार छह महीने से अधिक नहीं चल पाएगी। यह सरकार जल्दी ही गिरेगी। हम राजनैतिक गतिविधि पर नजर रखे हैं, समय आया तो सरकार भी बनाएंगे।

भाजपा ने शिंदे, अजीत पंवार को तो खत्म ही कर दिया। जीतन राम मांझी जोकि राम के अस्तित्व को ही नहीं मानते, उसे भाजपा वाले कैबिनेट मंत्री बना रहे। टीडीपी को लोकसभा अध्यक्ष दिया जाना चाहिए। संविधान खतरे में है। जेडीयू, टीडीपी जैसी पार्टी को ये तोड़ेंगे। राज्यसभा में पहले ही टीडीपी के चार सांसद तोड़े हैं। नीट परीक्षा और ठेके पर पुलिस भर्ती पर भी उन्होंने सवाल उठाए।

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||