———–

young man committed suicide due to mental stress in Greater Noida Surajpur

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : istock

विस्तार


थाना सूरजपुर क्षेत्र में बुधवार की रात मानसिक रूप से परेशान रवि सेन (18) ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस के मुताबिक, मूलरूप से हरदोई का रहने वाला रवि सेन ग्रेटर नोएडा में निजी कंपनी में काम करता था। वह सूरजपुर में ज्ञानदीप स्कूल के पास अपनी मां, चचेरे भाई, भाभी, बुआ आदि अन्य परिजनों के साथ रहता था। 

परिजनों ने पुलिस को बताया कि बुधवार को रवि सेन ने सबके साथ खाना खाया। उस समय तक किसी को कुछ अंदाजा नहीं था कि वह ऐसा कदम उठा सकता है। खाना खाने के बाद रवि नीचे अपने कमरे में आ गया। 

बृहस्पतिवार को जब परिवार के अन्य लोग सुबह उठे तो रवि के कमरे में पंखे से उसका शव लटकते देखा। पुलिस को सूचना दी गई। परिजनों ने पुलिस को बताया कि रवि काफी समय से नौकरी और व्यक्तिगत कारणों से परेशान चल रहा था। यह बात कई बार उसने परिवार में बताई तो उससे कहा गया कि ज्यादा मत सोचा करो। इसके बाद भी रवि मानसिक परेशानी से उबर नहीं सका। रवि की मौत के बाद परिवार में मातम छाया है।

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||