———–

गाजियाबाद26 मिनट पहले

गाजियाबाद में कार में लगी आग।

गाजियाबाद में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे के डासना अंडरपास पर चलती कार में आग लग गई। आग किन कारणों से लगी इसका पता नहीं चल पाया है। लेकिन आग लगते ही कार जलने लगी और पूरे इलाके में धुआं फैल गया। कार सवार लोगों ने कूद कर अपनी जान बचाई। सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। सड़क पर आग के चलते ट्रैफिक जाम हो गया।

गाजियाबाद में दमकल विभाग के चीफ फायर ऑफिसर राहुल पाल ने बताया कि दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस-वे पर डासना अंडरपास पर चलती कार में आग लग गई। आग किन कारणों से लगी इसका पता अभी नहीं चला है। लेकिन कुछ देर में ही आग ने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया और कार जलने लगी। आग की सूचना फायर स्टेशन कोतवाली को मिली जिसके बाद जिला न्यायालय में ड्यूटी पर तैनात फायर टेंडर को यूनिट के साथ रवाना किया गया। आसपास के इलाके में सफेद धुएं का बादल छा गया।

कार में आग लगने के बाद सड़क पर फैला धुआं।

कार में आग लगने के बाद सड़क पर फैला धुआं।

कार में सीएनजी लगी था
कार में सवार एक ही परिवार के चार लोग बरेली जा रहे थे। अचानक आग लग गई। लोगों ने दमकल विभाग को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने दमकल कर्मियों के साथ आग पर काबू पाया लिया। कार में सीएनजी लगी हुई थी और यह कार बरेली के रहने वाले जतिन नाम के युवक की है।

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||