———–

गाजियाबादः उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में शुक्रवार सुबह टाटा स्टील के बिजनेस हेड की हत्या के आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में मारा गिराया. गाज़ियाबाद में चेकिंग के दौरान जब पुलिस ने बाइक सवार बदमाशों को रोका तो आरोपियों ने पुलिस पर गोली चला दी. मृतक आरोपी दक्ष दिल्ली के सीलमपुर का रहने वाला था. शुक्रवार सुबह तड़के साहिबाबाद इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच यह मुठभेड़ हुई है. वहीं आरोपी का एक साथी मौके से भागने में कामयाब रहा. मुठभेड़ में एक पुलिस उप निरीक्षक भी गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल उपनिरीक्षक को अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

बता दें कि 3 मई की रात को शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में टाटा स्टील के बिजनेस हेड विनय त्यागी की हत्या कर दी गई थी. आरोपी दक्ष के पास से विनय त्यागी का लूटा हुआ मोबाइल भी बरामद हुआ है. 3 मई की रात को लूट के बाद, दक्ष और उसके साथियों ने विनय को मौत के घाट उतार दिया था.

गाजियाबाद पुलिस ने बताया कि चेकिंग के दौरान जब पुलिस ने बाइक सवार बदमाशों को रोका तो आरोपियों ने पुलिस टीम पर गोली चला दी. बता दें कि 3 मई की शाम को टाटा स्टील के बिजनेस हेड विनय त्यागी अपने ऑफिस से घर लौट रहे थे, उसी दौरान उन पर हमला किया गया था. विनय त्यागी मेट्रो से आते-जाते थे.

करीब एक महीने पहले ही उनका ट्रांसफर कोलकाता से दिल्ली हुआ था. वे रोजाना रात 10 बजे घर लौटते थे. मृतक विनय के पिता बिशंबर सिंह त्यागी ने बताया था कि विनय ने रात में फोन कर रिसीव करने को कहा था. लेकिन कुछ देर में कॉल करके घर पहुंचने की बात कही थी. जब विनय देर तक घर नहीं लौटे और उनका फोन स्वीच ऑफ हो गया तो खोजबीन शुरू की. देर तक इलाके में तलाशी के बाद एक नाले में लहुलुहान हालत में पड़े मिले. आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||