———–





नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी की अपकमिंग फिल्म भैया जी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। गुरुवार को मुंबई के फन रिपब्लिक सिनेमा हॉल में मनोज बाजपेयी की अपकमिंग फिल्म भैया जी के ट्रेलर रिलीज कार्यक्रम किया गया था। जिसमें कलाकार एवं निर्माता, निर्देशक शामिल हुए। वहीं फिल्म के ट्रेलर रिलीज कार्यक्रम में ब्राह्मण सेवक तरुण मिश्र को भी आमंत्रित किया गया था। इस दौरान तरुण मिश्र बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी और उनकी पत्नी शबाना रजा बाजपेयी के साथ अपकमिंग फिल्म भैया जी ट्रेलर में साथ नजर आए। ट्रेलर को देख तरुण मिश्र ने उनके किरदार की जमकर तारीफ की। ट्रेलर में मनोज बाजपेयी का नेवरसीन एक्शन अवतार देखने को मिला है। पहली बार मनोज को इंटेंस एक्शन करते देखा जाएगा। खास बात यह है कि भैया जी मनोज की 100वीं फिल्म है।

फिल्म को अपूर्व सिंह कार्की डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म 24 मई, 2024 को रिलीज होगी। जैसा कि ट्रेलर में दिखाया है, इसकी कहानी बिहार के बैकग्राउंड पर बेस्ड होगी। मनोज बाजपेयी यानी भैया जी कैसे अपने भाई की हत्या का बदला लेने के लिए नरसंहार पर उतर जाता है। ट्रेलर में एक डायलॉग है- अब निवेदन नहीं, नरसंहार होगा। इस डायलॉग से साफ है कि फिल्म कितनी एक्शन पैक्ड होने वाली है। ट्रेलर में मनोज और विलेन बने सुविंदर पाल विक्की का तगड़ा फेस ऑफ देखने को मिला। मनोज फावड़ा लेकर दुश्मनों से लड़ते दिखाई दिए। जबरदस्त एक्शन है और लाजवाब एक्टिंग भी है। पूरे ट्रेलर में मनोज स्क्रीन पर छा गए हैं। 3 मिनट 3 सेकंड के इस ट्रेलर में मनोज बाजपेयी भैया जी के रोल में दिख रहे हैं। मनोज बाजपेयी को जहां तक संजीदा रोल में ही देखा जाता है। हालांकि सीरीज फैमिली मैन और तेवर जैसी फिल्मों में उनके कुछ एक्शन सीक्वेंस जरूर थे, लेकिन भैया जी में वो पूरी तरह पावर पैक्ड एक्शन सीन्स करते नजर आएंगे।

मनोज बाजपेयी और सुविंदर पाल विक्की के अलावा फिल्म में जोया हुसैन, विपिन शर्मा और जतिन गोस्वामी भी अहम किरदार में हैं। फिल्म की सिनेमैटोग्राफी अर्जुन कुकरेती ने की है। यह फिल्म कथित तौर पर एक ऐसे व्यक्ति की कहानी पर आधारित है जो अपने परिवार के लिए खड़ा होता है और अपने परिवार के साथ हुए सभी गलत कामों के लिए संबंधित लोगों से बदला लेने के लिए दृढ़ संकल्प लेता है। बता दें कि फिल्म का निर्माण विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, समीक्षा ओसवाल, शैल ओसवाल, शबाना रजा बाजपेयी और विक्रम खाखर ने भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड, एसएसओ प्रोडक्शंस और ऑरेगा स्टूडियोज प्रोडक्शन के बैनर तले किया है। भैया जी फिल्म 24 मई को रिलीज होने वाली है।




Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Ghaziabad365 || मूल प्रकाशक ||